Amyra Dastur ने 'तरीफां' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खूब धमाल मचा रहा है.

Amyra Dastur ने 'तरीफां' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपने डांस वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने फिर से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'तरीफां' सॉन्ग (Tareefan Song) पर डांस करती नजर आ रही हैं. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur Dance) का यह वीडियो हमेशा की तरह फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और साथ ही वो इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अमायरा ने इस दौरान लहंगा कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अमायरा दस्तूर के इस वीडियो को हजारों व्यूज आ चुके हैं. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में इन दिनों ज्यादा कमान न दिखा पा रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका धमाल जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) को ढाई मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं. अमायरा दस्तूर ने साल 2013 में 'इस्क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं. अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड में थे. तमिल और तेलुगू में वे कई फिल्में कर रही हैं. अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी नजर आई थीं.