Old Video: शादी के बाद अमृता सिंह का पहला इंटरव्यू, सैफ अली खान को लेकर हुई थी ये बात

अमृता सिंह शादी के तुरंत बाद एक कॉन्सर्ट के लिए विदेश चली गई थीं. इस शो से पहले उनका एक इंटरव्यू हुआ था.

Old Video: शादी के बाद अमृता सिंह का पहला इंटरव्यू, सैफ अली खान को लेकर हुई थी ये बात

अमृता सिंह

नई दिल्ली:

सैफ अली खान और अमृता सिंह 90 के दशक के चर्चित कपल्स में से एक हैं. जब इन्होंने शादी की उस वक्त तक सैफ फिल्मों में आए भी नहीं थे वहीं अमृता सिंह इंडस्ट्री का बड़ा नाम थीं.  इनके बीच उम्र का भी काफी बड़ा फासला था. अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं. उनके घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे लेकिन कहा जाता है कि दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी. वर्क कमिटमेंट्स को लेकर प्रोफेशनल रहीं अमृता शादी के तुरंत बाद कॉन्सर्ट के लिए  वैंकूवर आ गई थीं. यह अमृता के लिए इंटरनेशनल शो का पहला मौका था. इस शो से पहले उनका एक इंटरव्यू हुआ था. इस इंटरव्यू में अमृता से ना केवल शो बल्कि उनकी नई-नई शादी और दूल्हे सैफ को लेकर भी बात की गई थी.

सधे जवाब देती दिखीं अमृता

इंटरव्यूअर ने पहले अमृता से उनके कॉन्सर्ट को लेकर सवाल किया. उन्होंने बताया कि ये पहला मौका है जब वह किसी शो के लिए अमेरिका-कनाडा आई हैं. ये फिल्म में एक्टिंग से बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस होगा. फिल्म में तो रीटेक मिल जाता है लेकिन स्टेज पर गलती सुधारने का मौका नहीं मिलता. इन्हीं सब बातचीत के बीच इंटरव्यूअर उन्हें शादी की बधाई देते हुए कहती हैं, हाल ही में आपकी शादी हुई है...आप तो नई नवेली दुल्हन हैं. हम तो सोच रहे थे कि आप हनीमून के लिए सैफ साहब को अपने साथ लेकर आएंगी लेकिन आप अकेली चली आईं.

इस पर अमृता कहती हैं, जी मेरे मियां हिंदुस्तान में हैं और मैं तो यहां काम करने आई हूं तो अगली बार...इस पर सवाल आता है...अभी हाल में शादी हुई है तो क्या आप उन्हें मिस नहीं कर रहीं. इस पर अमृता कहती हैं, हां बिल्कुल मैं उन्हें मिस कर रही हूं...अब आप और उदास ना करें मुझे. 


अमृता से फिल्मी दुनिया में एंट्री को लेकर पूछा गया सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमृता ने बताया कि उन्हें फिल्मी दुनिया में आने का कोई शौक नहीं था...लेकिन सनी देओल की वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री का मौका मिला. अमृता ने कहा, धर्मेंद्र जी उन दिनों सनी को लॉन्च करने के लिए एक हीरोइन की तलाश में थे. वो दिल्ली में हमारे घर आए...मेरी मां को फिल्म इंडस्ट्री से कोई लगाव नहीं था. उस वक्त मेरी उम्र 16-17 साल थी. बस कुछ इस तरह के कोइंसिडेंस बने कि मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई. बता दें कि अमृता सिंह की पहली फिल्म बेताब थी. यह 1983 में रिलीज हुई थी.