अमिताभ बच्चन ने करवाई दूसरी आंख की भी सर्जरी, फैन्स ने दिया ये सलाह

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार को फैन्स के साथ एक न्यूज शेयर किया. अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने बताया उनकी दूसरी आंख की भी सर्जरी हो गई है.

अमिताभ बच्चन ने करवाई दूसरी आंख की भी सर्जरी, फैन्स ने दिया ये सलाह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने करवाई दूसरी आंख भी सर्जरी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार देर रात फैन्स के साथ एक न्यूज शेयर किया. अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने बताया उनकी दूसरी आंख की भी सर्जरी हो गई है. इस महीने की शुरुआत में अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने एक ब्लॉग शेयर किया था जहां पर उन्होंने अपनी आंख से जुड़ी परेशानियों का जिक्र किया था. अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने देर रात एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि दूसरा आंख भी ठीक हो गया है. अब ठीक हो रहा है. बाकी सब ठीक है. यह सर्जरी जिंदगी बदलने वाला अनुभव था. 


 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में डॉक्टर का भी शुक्रिया है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की एक आंख की सर्जरी फरवरी महीने में हुई थी. जिसके बाद एक्टर ने जानकारी दी थी कि सर्जरी काफी धीरे गति में ठीक हो रही है. उसी समय उन्होंने अपनी दूसरी आंख की भी समस्या को लेकर खुलासा किया था साथ ही इस बात का जिक्र किया था जल्द ही वह अपने दूसरी आंख की भी सर्जरी करवाएंगे. अमिताभ के ट्वीट पर फैन्स ने रिएक्शन देते हुए सलाह दी थी कि जल्द ही आंखों का इलाज करवाए क्योंकि यह आगे जाकर यह अंधेपन का कारण बन सकती है. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में डॉक्टर हिमांशु मेहता का भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने इस ऑपरेशन को सफल बनाया. उन्होंने कहा यह जिंदगी बदलने वाला अनुभव था. साथ ही अमिताभ ने अपने फैन्स के तरफ से मिल रही शुभकामनाएं संदेश के लिए धन्यवाद दिया है. अभिनेता आगे लिखते हैं कि वह यह जानकर बहुत खुश हो जाते हैं कि उनके स्वास्थ्य के लिए इतने लोग प्रार्थना कर रहे हैं.