Ind vs Aus: भारत की शर्मनाक हार पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- 'सेटबैक का जवाब कमबैक से देंगे'

ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में एडिलेड में भारत को शनिवार को 8 विकेट के अंतर से बुरी तरह से धोकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

Ind vs Aus: भारत की  शर्मनाक हार पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- 'सेटबैक का जवाब कमबैक से देंगे'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारतीय टीम को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में एडिलेड में भारत को शनिवार को 8 विकेट के अंतर से बुरी तरह से धोकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. भारत की दूसरी पारी में उसे उसके इतिहास के न्यूनतम 36 रन पर सिमटने के बाद ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 90 रन का अप्रत्याशित टारगेट मिला था, जो सो उसने दो विकेट खोकर दूसरे सेशन में हासिल कर लिया.  जो बर्न्स ने फॉर्म में लौटते हुए नाबाद 31 रन की पारी खेली, जबकि मैथ्यू वेड ने 33 रन बनाए. इस तरह ऑस्ट्रेलिया की जीत हुई. ऑस्ट्रेलिया की इस जीत और भारत की हार पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी रिएक्शन दिया है.

सोनू सूद को मिला प्रवासियों के लिए काम करने का फल, बोले- अब मुझे हीरो के रोल मिलने लगे

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट. चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है टीम इंडिया...यह सिर्फ एक बुरा दिन था. हम वापसी करेंगे. हम सभी की जिंदगी में बुरे दिन आते हैं. लेकिन...सेटबैक का जवाब कमबैक से देंगे." अमिताभ बच्चन ने इस तरह अपने ट्वीट से भारतीय टीम का हौंसला बढ़ाया है. बता दें कि भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाए थे, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी पहली पारी में 191 रन बनाए थे और भारत को 53 रन की बढ़त मिली थी, लेकिन तीसरे दिन वह हुआ जो भारतीय क्रिकेट इतिहास में करीब 46 साल पहले हुआ था. हेजलवुड और कमिंस ने भारतीय बल्लेबाजी को हत्थे से उखाड़ दिया. हेजलवुड ने पांच और कमिंस ने चार विकेट लिए. 

मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों संग 'क्रिसमस पार्टी' में किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

तीसरे दिन के खेल के पहले सेशन की बात करें भारतीय टीम ने टेस्ट में अपने न्यूनतम स्कोर का नया रिकॉर्ड बनाया. तीसरे दिन सुबह बुमराह का विकेट गिरा, तो लगातार विकेट गिरते रहे और आखिरी चोटिल बल्लेबाज मोहम्मद शमी के रिटायर्ड आउट होने तक टीम इंडिया दूसरी पारी में सिर्फ 36 रन  पर ही ढेर हो गयी. हालत कितनी खराब रही, यह आप इससे समझ सकते हैं कि कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका और सबसे ज्यादा 9 रन मयंक अग्रवाल के रहे. इस तरह पहली पारी के 53 रन को मिलाकर भारत ने कुल 89 रन की बढ़त हासिल की. 


मिथुन चक्रवर्ती की मसूरी में अचानक बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम देखने पहुंची होटल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत का इससे पहले न्यूनतम स्कोर 42 रन था जो उसने 1974 में इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स में बनाया था. टेस्ट क्रिकेट में न्यूनतम स्कोर का रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के नाम पर है जिसने 1955 में इंग्लैंड के खिलाफ आकलैंड में 26 रन बनाये थे. भारत की परेशानी यहीं पर समाप्त नहीं हुई है. तेज गेंदबाज शमी की कलाई पर चोट लग गयी है और वह श्रृंखला से बाहर हो गए हैं.