अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म की शूटिंग शुरू, RFC में सज गया भव्य सेट

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) जल्द ही साउथ सुपरस्टार एक्टर प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग फिल्म में नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म की शूटिंग शुरू, RFC में सज गया भव्य सेट

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने शूटिंग शुरू की

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) जल्द ही साउथ सुपरस्टार एक्टर प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है और इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट के जरिए दी है. फिल्म के नाम की घोषणा फिलहाल बाकी है. इसका निर्देशन मशहूर डायरेक्टक नाग अश्विन कर रहे हैं और इसे वैजयंती मूवीज इसका निर्माण कर रहा है. अमिताभ बच्चन शूटिंग के लिए हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी (RFC) पहले ही पहुंच चुके हैं.

अमिताभ संग फिल्माए जाएंगे जोरदार शॉट्स
शूटिंग के पहले फेज में अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और दूसरे एक्टर्स के साथ डायरेक्टर नाग अश्विन अहम सीन फिल्माएंगे. फिल्म के डायरेक्टर ने इस से पहले फिल्म 'सावित्री' का निर्माण किया थाा, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. यह फिल्म एक्ट्रेस सावित्री की बायोपिक थी. अमिताभ और प्रभास की इस फिल्म के लिए रामोजी फिल्मसिटी में भव्य सेट का निर्माण हुआ है. बताया जा रहा है कि मौजूदा समय में यह सबसे महंगा प्रोजेक्ट है.


पहली बार साथ काम कर रहे अमिताभ-प्रभास
अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म के साथ ही वैजयंती मूवीज के 50 साल भी पूरे होने जा रहे हैं, जो कि एक बड़ी उपलब्धि है. यह पहली बार होगा कि अमिताभ, प्रभास और दीपिका पादुकोण एक ही फिल्म में काम करेंगे. अमिताभ-दीपिका संग इससे पहले पीकू फिल्म में काम कर चुके हैं. दर्शकों में अभी से इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ने लगी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट पर अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) प्रभास संग इस फिल्म के अलावा अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द रिलीज होने वाली फिल्म चेहरे में अमिताभ नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ रिया चक्रवर्ती भी दिखाई देंगी. साथ ही वे 'गुडबाय' की शूटिंग में भी बिजी हैं हाल ही में अमिताभ ने मुंबई में इस फिल्म का शेड्यूल रैप किया है. इसके अलावा वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन का शो केबीसी भी जल्द ही अपने अगले सीजन के साथ लौटने वाला है.