कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अमिताभ बच्चन, फैन्स बोले- इस उम्र में भी शहंशाह की काम करने की भूख...

सोशल मीडिया में सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कलीना एयरपोर्ट से बाहर निकल कर अपनी गाड़ी में बैठ रहे हैं. इससे यही पता चल रहा है कि इस उम्र में भी वे काम करके कहीं से लौट रहे हैं.

कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अमिताभ बच्चन, फैन्स बोले- इस उम्र में भी शहंशाह की काम करने की भूख...

कलीना एयरपोर्ट पर दिखे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन यूं ही बॉलीवुड के शहंशाह नहीं कहे जाते हैं. अमिताभ बच्चन, जो कि बॉलीवुड में बिग बी के नाम से भी मशहूर हैं, वे करीब 80 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब भी काम करने की उनकी भूख जरा भी कम नहीं हुई है. अमिताभ बच्चन को कलीना एयरपोर्ट पर देखा गया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सोशल मीडिया में सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कलीना एयरपोर्ट से बाहर निकल कर अपनी गाड़ी में बैठ रहे हैं. इससे यही पता चल रहा है कि इस उम्र में भी वे काम करके कहीं से लौट रहे हैं. बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को काम करते हुए लंबा अरसा बीत चुका है. उनकी उम्र के सात दशक भी गुजर चुके हैं. इसके बावजूद न तो उनकी लोकप्रियता में कोई कमी आई है और न ही उनका स्टारडम ही फीका पड़ा है. इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन, जिनका हर अंदाज उनके फैंस को उनका कायल बना देता है, उनके इस वीडियो पर फैंस हार्ट इमोजी बनाकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा है कि ये लगभग 80 साल के हो चुके हैं, मगर अब तक इनमें ज्यादा काम करने की भूख है. यही वजह है कि ये बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से जाने जाते हैं. गौरतलब है कि बहुत जल्द अमिताभ बच्चन टीवी के लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 14) के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com