शख्स ने जंगल में बैठकर बजाया पियानो तो बंदर से लेकर हाथी तक लगे झूमने, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक म्यूजिकल वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स जंगल में बैठकर पियानो बजाता हुआ नजर आ रहा है

शख्स ने जंगल में बैठकर बजाया पियानो तो बंदर से लेकर हाथी तक लगे झूमने, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही इंस्टाग्राम हो या ट्विटर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  हर तरह के विषयों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं. सिर्फ इतना ही नही बिग बी अकसर अपने फैन्स के बीच फोटो और वीडियो भी शेयर करते हैं हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक म्यूजिकल वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स जंगल में बैठकर पियानो बजाता हुआ नजर आ रहा है और उसके आसपास हाथी, बंदर, जिराफ जैसे कई जंगली जानवर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- म्यूजिक भी जानवरों के लिए खाना की तरह है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो के शेयर के कुछ मिनट के अंदर ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे.

अन्य खबरें