अमिताभ बच्चन की इस फोटो को देख लोगों को हो गई थी बड़ी गलतफहमी, बेटे अभिषेक को देनी पड़ी थी सफाई

कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन की एक फोटो आई थी, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था और इसे लेकर अभिषेक बच्चन ने कुछ यूं जवाब दिया था.

अमिताभ बच्चन की इस फोटो को देख लोगों को हो गई थी बड़ी गलतफहमी, बेटे अभिषेक को देनी पड़ी थी सफाई

अमिताभ बच्चन की ये फोटो हो गई थी वायरल

नई दिल्ली :

कई बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती है, जिनमें दिखता कुछ और है और होता असल में कुछ और ही है. कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन की एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी, जिसने हड़कम्प मचा दिया था. अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में एक शख्स से हाथ मिलाते नजर आए थे. इस शख्स को कथित तौर पर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) बताया गया था. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग बिग बी को घेरने लगे और उनकी आलोचना होने लगी. हालांकि बाद में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक ने इसका खुलासा किया. हालांकि यह पुराना मामला है.

अभिषेक बच्चन ने खोला राज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख लोगों ने ये अफवाह फैलाई कि अमिताभ बच्चन दाऊद इब्राहिम से मिले थे और उनके साथ मुस्कुराते हुए हाथ भी मिलाया. तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की जमकर आलोचना करने लगे और उन पर सवाल खड़े होने लगे. मामला तूल पकड़ता देख अभिषेक बच्चन ने एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि तस्वीर में उनके पिता अमिताभ के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण हैं. अभिषेक के रिप्लाई के बाद उस शख्स ने पोस्ट डिलीट भी कर दी थी.

मुंबई धमाकों का मास्टरमाइंड है दाऊद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों के अनुसार दाऊद इब्राहिम पिछले कई साल से पाकिस्तान में छिपा है, हालांकि ये किसी को खबर नहीं है कि वह जिंदा है या नहीं. बता दें कि दाऊद 1993 में मुंबई में हुई ब्लास्ट का मास्टरमाइंड था और वह भारत में मोस्ट वांटेड है. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दाऊद को कराची में जहर दे दिया गया है, जिसके बाद उनका वहां के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं हो पाई थी.