विज्ञापन
This Article is From Nov 21, 2019

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. आप भी पहचानें कौन है यह बच्ची, जो अमिताभ बच्चन की गोद में दिख रही है.

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फोटो हुई वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपने ब्लॉग या ट्विटर पर हमेशा कुछ न कुछ लिखते रहते हैं और पुरानी यादें फैन्स के साथ शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. यह तस्वीर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है. फैन ने यह तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन से यह भी पूछा कि आपने जिस बच्चे को गोद में उठा रखा है वो कौन है. अमिताभ बच्चन ने भी अपनी फैन को निराश नहीं किया और इसका जवाब भी दे दिया.

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएमसी बैंक घोटाले पर फूटा गुस्सा, बोले- सरकार/आरबीआई होते कौन हैं उनके पैसा निकालने पर प्रतिबंध...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने एक बच्चे को गोद में उठा रखा है. अमिताभ ने अपनी फैन को बताया कि उन्होंने जिस बच्चे को गोद में उठाया है वो और कोई नहीं बल्कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) उर्फ बेबो (Bebo) हैं. अमिताभ की इस तस्वीर में जया बच्चन (Jaya Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी नजर आ रही हैं. अमिताभ की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि अमिताभ और करीना कपूर ने साथ में करीब 3 फिल्मों में काम किया है. उनमें- 'कभी खुशी कभी गम', 'देव' और 'सत्याग्रह' शामिल है.

स्टेडियम में चौके-छक्के मारते नजर आए शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) शो से धमाल मचा रहे हैं. शो को होस्ट करने के साथ ही वो प्रतियोगियों से भी बात-चीत करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. इसकी जानकारी खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी. इन सबसे अलग अमिताभ बच्चन जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com