अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन संग किया 'Ballroom' डांस, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं. कृति के साथ अमिताभ कपल डांस के पोज में खड़े हैं और ये तस्वीर उसी दौरान ली गई है. 

अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन संग किया 'Ballroom' डांस, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

अमिताभ बच्चन और कृति सेनन फोटो वायरल

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्मों में कदम रखने से पहले कुछ साल कोलकाता में बिताए थे तब ये शहर कलकत्ता कहा जाता था. 1963 से 1968 तक करीब साढ़े पांच वर्षों तक अमिताभ कोलकाता में थे, आज एक तस्वीर साझा करते हुए अमिताभ को उन्हीं पुराने दिनों की याद आ गई. हालांकि ये कोई पुराने जमाने की तस्वीर नहीं है इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं. कृति के साथ अमिताभ कपल डांस के पोज में खड़े हैं और ये तस्वीर उसी दौरान ली गई है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इस तस्वीर में अमिताभ और कृति को कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर देखा जा सकता है. इसमें अमिताभ ब्लैक कलर के सूट में कृति सेनन के साथ डांस करने के लिए खड़े हुए हैं. वहीं कृति ने खूबसूरत रेड कलर का गाउन पहना हुआ है. फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है, लाल रंग की ड्रेस में इस खूबसूरत महिला - कृति सेनन के साथ बॉलरूम डांसिंग.. आह .. वापस ले आए वो कॉलेज और कलकत्ता के दिन. अमिताभ के इस तस्वीर को शेयर करने के घंटे भर के अंदर इस पर दो लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं. वहीं फैंस महानायक की इस तस्वीर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 


मुम्बई जाकर फिल्मों में काम करने से पहले अमिताभ कोलकाता में कई कंपनियों में एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम कर चुके थे. कोलकाता में काम के साथ ही वे थियेटर भी किया और यहीं से उनकी प्रतिभा और निखरी. आगे जाकर फिल्मों में उनके अभियन के लिए थियेटर ही वरदान साबित हुआ. कोलकाता में रहते हुए यहां  'बर्ड एंड हिल्जर्स' कंपनी में अमिताभ को महज 500 रुपए सैलरी मिलती थी, जबकि दूसरी कंपनी ब्लैकर्स में उनकी आखिरी सैलरी 1680 रुपए थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com