विज्ञापन
This Article is From Jan 29, 2020

IND vs NZ: रोहित शर्मा के छक्के देखकर अमिताभ बच्चन करने लगे कॉमेंट्री, बोले-इंडिया, इंडिया, इंडिया अविश्वसनीय...

India vs New Zealand 3rd T20: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड (IND Beat NZ) को सुपरओवर में मात देकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सुपर ओवर की आखिरी दो गेंद पर दो छक्के लगाकर भारत को जीत दिलाई.

IND vs NZ: रोहित शर्मा के छक्के देखकर अमिताभ बच्चन करने लगे कॉमेंट्री, बोले-इंडिया, इंडिया, इंडिया अविश्वसनीय...
IND vs NZ: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट वायरल
नई दिल्ली:

India vs New Zealand 3rd T20: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड (IND Beat NZ) को सुपरओवर में मात देकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सुपर ओवर की आखिरी दो गेंद पर दो छक्के लगाकर भारत को तीसरे टी20 मैच में बुधवार को रोमांचक जीत और श्रृंखला में 3 . 0 की अजेय बढत दिलाई. जीत के लिये 180 रन के लक्ष्य के बिल्कुल करीब पहुंच चुकी न्यूजीलैंड टीम को आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने 179 रन पर रोक दिया जिससे मैच सुपर ओवर तक खिंचा. शमी ने 20वें ओवर में पहले केन विलियमसन और आखिरी गेंद पर रोस टेलर को बोल्ड करके मेजबान से शर्तिया जीत छीन ली. अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी इस पर रिएक्शन आ गया है.

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने 2 छक्के जड़कर दिलाई भारत को जीत, तो 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- कॉमेंट्री टीम को...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया: "इंडिया, इंडिया इंडिया... सुपरओवर में क्या जीत हैं. तीसरी टी-20 भारत बनाम न्यूजीलैंड. सीरीज जीत पहली बार न्यूजीलैंड में.. बधाई. दो बॉल में 10 रन और रोहि शर्मा (Rohit Sharma) ने जड़ दिए दो छक्के. अविश्वसनीय." अमिताभ बच्चन ने इस तरह भारतीय टीम की तारीफ की और रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांधे. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कॉमेंट्री कर रहे हों. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 13 में रश्मि और सिद्धार्थ में फिर हुई तकरार, एक्ट्रेस ने उठाया पतीला और फिर दे दनादन...Video

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के डाले सुपर ओवर में कीवी कप्तान विलियमसन ने एक छक्का और एक चौका जबकि मार्टिन गुप्टिल ने एक चौका लगाया जिससे मेजबान ने 17 रन बनाये. भारत की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल उतरे लेकिन पहली चार गेंद पर सिर्फ आठ रन बन सके. आखिरी दो गेंद पर दस रन की जरूरत थी और रोहित ने टिम साउदी पर दो गगनभेदी छक्के जड़कर भारत को जीत दिलाई. इससे पहले रोहित के 40 गेंद में 65 रन की मदद से भारत ने पांच विकेट पर 179 रन बनाये. 

अनुराग कश्यप ने किया दावा- बीजेपी के एक शख्स का आया फोन, बोला सब परेशान हैं...

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी आक्रामक पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाये. उन्होंने केएल राहुल (19 गेंद में 27 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 87 रन जोड़े. जवाब में विलियमसन के 48 गेंद में 95 रन (आठ चौके और छह छक्के) की मदद से न्यूजीलैंड जीत की ओर बढ गया था. विलियमसन आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट के पीछे राहुल को कैच दे बैठे. आखिरी गेंद पर न्यूजीलैंड को एक रन की जरूरत थी लेकिन इस ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाने वाले टेलर बोल्ड हो गए. न्यूजीलैंड टीम पांच गेंद पर तीन रन नहीं बना सकी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
IND vs NZ: रोहित शर्मा के छक्के देखकर अमिताभ बच्चन करने लगे कॉमेंट्री, बोले-इंडिया, इंडिया, इंडिया अविश्वसनीय...
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com