आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश को नई पारी के लिए Amitabh Bachchan ने दी बधाई, लिखाृ- सिर्फ एक फ्राइडे

हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों के लिए हिट संगीत देने वाले दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव एक संगीतकार के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं. अब वह एक्टर बनने जा रहे हैं और इसके लिए अमिताभ बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश को नई पारी के लिए Amitabh Bachchan ने दी बधाई, लिखाृ- सिर्फ एक फ्राइडे

एक्टिंग में कदम रखने जा रहे हैं अमितेश श्रीवास्तव

नई दिल्ली :

हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों के लिए हिट संगीत देने वाले दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव एक संगीतकार के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं. पिछले साल अवितेश का गाना इश्क सूफियाना विक्ट्री म्यूजिक ने रिलीज किया था, इसके बोल अवितेश श्रीवास्तव ने ही लिखे हैं और संगीत के साथ आवाज भी खुद अवितेश ने ही दी थी. एक गायक और संगीतकार के रूप में अपनी पहचान बना चुके अवितेश अब एक अभिनेता के तौर पर भी नजर आने जा रहे हैं. इसके लिए अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें बधाई दी है.

अवितेश श्रीवास्तव की आने वाली फिल्म 'सिर्फ एक फ्राइडे' को लेकर बिग बी अमिताभ बच्चन ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अवितेश की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्हें एक अभिनेता के रूप में नई शुरुआत की बधाई दी है. बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अवितेश.. आपके पिता आदेश, ने बेहतरीन संगीत का निर्माण किया...आप उनकी कामयाब गाथा को आगे बढ़ा सकते हैं...आपके लॉन्च के लिए मेरी शुभकामनाएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मशहूर संगीतकार आदेश श्रीवास्तव, अमिताभ बच्चन के काफी करीब माने जाते थे. अवितेश भी अमिताभ के बेहद करीब हैं. 2018 जब अवितेश ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब भी अमिताभ इसके साझी बने थे. उनके पहले म्यूजिक एल्बम लॉन्च के मौके पर भी अमिताभ मौजूद थे और इस दौरान वे भावुक भी हो गए थे. माना जाता है कि अमिताभ हमेशा ही अवितेश को सपोर्ट करते रहे हैं.