अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किये 50 साल, तो अभिषेक बच्चन बोले- बेटा होने के नाते ही नहीं...

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 50 साल पूरे होने पर उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी बिग बी के लिए ट्वीट किया है.

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किये 50 साल, तो अभिषेक बच्चन बोले- बेटा होने के नाते ही नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बॉलीवुड में पूरे किये 50 साल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किये 50 साल
  • अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से फिल्मी दुनिया में रखा था कदम
  • बेटे अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर दी बधाई
नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड में रहते हुए पचास साल पूरे हो गए हैं. एंग्री यंग मैन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अमिताभ बच्चन ने सन् 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. हालांकि, उनकी यह यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन अमिताभ बच्चन ने जंजीर, शोले और दीवार जैसी फिल्मों से सबका दिल जीत लिया. आज भी बिग बी (Big B) अपने किरदार से फैंस को खुश करने में कामयाब होते हैं. बॉलीवुड में उनके 50 साल पूरे होने पर उन्हें चारों तरफ से खूब बधाइयां मिल रही हैं. इस खास मौके पर खुद उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी बिग बी के लिए ट्वीट किया है. 

रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- दीपिका पादुकोण आज भी इस बात से हैरान है कि...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फोटो शेयर कर उनके लिए प्यारा सा मैसेज लिखा है. अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "केवल एक बेटा होने के नाते ही नहीं, बल्कि एक एक्टर और फैन होने के लिहाज से भी, हम सब आपकी उदारता और महानता से धन्य हैं. आपकी प्रशंसा करने, आपसे सीखने और आपकी सराहना करने के लिए काफी कुछ है. सिनेमालवर्स की कई पीढ़ियां कहने वाली हैं कि हम बच्चन के जमाने में रहते थे." अमिताभ बच्चन के लिए आया अभिषेक बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज, कहा- वो एक ऐसे इंसान हैं जो...

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. शो में रहते हुए वह कंटेस्टेंट से सवाल जवाब करने के साथ ही उनकी मदद भी करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल भी मचाने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों में शामिल है 'ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे और गुलाबो-सिताबो.' फिल्मों से इतर बिगबी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही वह अपनी फोटो, वीडियो और कविताएं भी शेयर करते हैं.

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...