अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 52 वर्ष, Tweet कर बोले- आज ही के दिन प्रवेश किया था...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इंडस्ट्री में रहते हुए 52 साल पूरे हो गए हैं, जिसे लेकर एक्टर ने ट्वीट किया है.

अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 52 वर्ष, Tweet कर बोले- आज ही के दिन प्रवेश किया था...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इंडस्ट्री में पूरे हुए 52 साल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में पूरे हुए 52 साल
  • ट्वीट कर एक्टर ने कहा कि आज ही दिन प्रवेश किया था
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्मी दुनिया में अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अमिताभ बच्चन को फिल्मों की दुनिया में उनके योगदान के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा गया है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने दिनों को याद किया और ट्वीट किया. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि आज ही के दिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. ऐसे में उन्हें इंडस्ट्री में रहते हुए 52 साल पूरे हो गए हैं. इस खास दिन के मौके पर अमिताभ बच्चन को उनके फैंस भी खूब बधाइयां दे रहे हैं, साथ ही उनकी पुरानी तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे होने पर उन्हें एक फैन ने भी बधाई दी. फैन ने अमिताभ बच्चन की पुरानी और वर्तमान की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी फैन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "आज ही के दिन फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया था. फरवरी 15, 1969, 52 साल, आभार..." अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मृणाल सेन की फिल्म भुवन शोम में एक वॉयस नैरेटर के तौर पर डेब्यू किया था. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाया गया. इसके बाद एक्टर सात हिंदुस्तानी, आनंद, परवाना, रेशमा और शेरा और बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दिये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी कविताएं और विचार साझा कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. अमिताभ बच्चन जल्द ही चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. एक्टर के झुंड फिल्म का बीते साल टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह एक कोच के तौर पर नजर आ रहे थे. आखिरी बार अमिताभ बच्चन ने शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था.