अमिताभ बच्चन को फिल्म धरोहर संरक्षण के क्षेत्र में दिया गया पुरस्कार

हॉलीवुड फिल्मकार मार्टिन स्कॉर्सीज और क्रिस्टोफर नोलन ने फिल्म धरोहर के संरक्षण के क्षेत्र में दिए गए योगदान के लिए शुक्रवार को अमिताभ बच्चन की सराहना की.

अमिताभ बच्चन को फिल्म धरोहर संरक्षण के क्षेत्र में दिया गया पुरस्कार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फिल्म'धरोहर संरक्षण के क्षेत्र में दिया गया पुरस्कार

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्मकार मार्टिन स्कॉर्सीज और क्रिस्टोफर नोलन ने फिल्म धरोहर के संरक्षण के क्षेत्र में दिए गए योगदान के लिए शुक्रवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सराहना की. डिजिटल माध्यम से आयोजित एक समारोह में बच्चन को एफआईएएफ पुरस्कार प्रदान किया गया. यह पुरस्कार इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म अर्काइव द्वारा प्रदान किया जाता है. वीडियो संदेश में स्कॉर्सीज ने कहा कि बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारत की फिल्मी धरोहर को संजोने में उल्लेखनीय काम किया है. 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं साथ ही वह अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खास जानकारी अपने फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी आंख की सर्जरी का जिक्र किया था साथ ही उन्होंने बताया कि यह सर्जरी उनके लिए बेहद खास था क्योंकि यह एक जिंदगी बदलने वाला अनुभव था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अगली फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर (Chehre Trailer) रिलीज किया गया है. जिसमें एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी कुछ सीन में नजर आती हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अलावा अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगे. यह फिल्म आगामी 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है.