अमिताभ बच्चन ने सुबह एक बजे लिखी ऐसी बात कि फैंस भी रह गए हैरान

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने सुबह एक बजे लिखी ऐसी बात कि फैंस भी रह गए हैरान

अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट ट्वीट हो रहा वायरल

नई दिल्ली:

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया फ्रेंडली हैं, जिसके चलते वह ट्विटर यानी एक्स और इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी बीच सुबह एक बजे शेयर किया गया एक्स अकाउंट पर उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस मजेदार रिएक्शन देते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका यह ट्वीट किसके लिए हैं. दरअसल, एक्स यानी ट्विटर अकाउंट पर सुबर 1 बजकर 41 मिनट पर 13 अप्रैल को एक ट्वीट अमिताभ बच्चन ने किया, जिस पर लिखा था, अरे कह तो दिया नहीं बोल रहे हैं, तो बोल बोल के काहे बोल रहे हो. 

इस पोस्ट को शेयर करते ही लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा, आपको क्या हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा, यह किसके लिए है. वहीं कुछ फैंस इस पोस्ट को राजनीति से जोड़कर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. 

इस ट्वीट से पहले सुपरस्टार ने कुछ और ट्वीट शेयर किए. एक में उन्होंने लिखा, अरे भइया, अब नहीं बोल रहे हैं  !!. दूसरे ट्वीट में लिखा, धत  ! अमा क्या बोल रहे हो, ३ दिन से  ? तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, फुरसत में काम है. बाकी सब आराम है.

इसके अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉक शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा है कि 'परमाणु हथियार' को लेकर उनका मन अशांत हो जाता है. वहीं 'जागृति' के एक गाने को याद करते हुए सुपरस्टार ने खुलासा किया कि यही वह फिल्म है जो उन्होंने देखी है. 

अभिनेता ने इस बारे में बात की कि कैसे 1954 की फिल्म 'जागृति' का मोहम्मद रफी का गाना 'हम लाये हैं तूफान से' आज भी सच है. उन्होंने आगे लिखा, "और 1954 में फिल्म 'जागृति' का वह गाना, पहली हिंदी फिल्म जो मैंने इलाहाबाद में देखी थी... और ये शब्द 2024 में हम जो चर्चा करते हैं, बिल्कुल सच लगते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला