अमीन सायानी के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, रेडियो के ग्रैंड ओल्ड मैन को यूं दी श्रद्धांजलि

Ameen Sayani died: अपनी आवाज से लोगों के बीच अलग छाप छोड़ने वाले मशहूर रेडियो प्रेजेंटर अमीन सायानी अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्हें भारतीय रेडियो के ग्रैंड ओल्ड मैन कहा जाता था. अमीन सयानी 91 साल के थे.

अमीन सायानी के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, रेडियो के ग्रैंड ओल्ड मैन को यूं दी श्रद्धांजलि

अमीन सायानी के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, फोटो- twitter/@taran_adarsh

नई दिल्ली:

Ameen Sayani died: अपनी आवाज से लोगों के बीच अलग छाप छोड़ने वाले मशहूर रेडियो प्रेजेंटर अमीन सायानी अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्हें भारतीय रेडियो के ग्रैंड ओल्ड मैन कहा जाता था. अमीन सायानी 91 साल के थे. उन्होंने आखिरी सांस मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में ली. इस बात की जानकारी अमीन सायानी के बेटे राजिल सयानी ने दी है. बेटे के अनुसार अमीन सायानी का निधन बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ. दिग्गज प्रेजेंटर अमीन सायानी के निधन पर कई फिल्मी सितारों ने शोक व्यक्त किया है. साथ ही उनसे जुड़ी यादों को शेयर किया है.


एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए फिल्मकार मधुर भंडारकर, सिंगर अनु मलिक और भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अमीन सायानी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. वहीं गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'रेडियो के महान शख्सियत श्री अमीन सयानी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ. एक समय इनके बिना फिल्म इंडस्ट्री नहीं चलती थी. बिनाका गीतामाला रेडियो का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम था. हम उन्हें याद करेंगे. मेरे जीवन का पहला 200 रुपये का चेक मुझे अमीन सयानी साहब से मिला था. यह मेरे लिए और पूरी फिल्म इंडस्ट्री और श्री सयानी के प्रशंसकों के लिए बेहद दुखद पल है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com