Rashmika Mandanna Birthday : रश्मिका को अमेजन ने अनदेखी फोटो शेयर कर के दी बधाई, स्कूल यूनिफॉर्म से लेकर लुंगी डांस करते देखिए एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज

श्रीवल्ली गर्ल को अमेजन प्राइम वीडियो ने अलग अंदाज में विश किया है. अमेजन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रश्मिका के अलग अलग मूड में फोटो के साथ बैकग्राउंड में सामी सामी गाना बज रहा है.

Rashmika Mandanna Birthday : रश्मिका को अमेजन ने अनदेखी फोटो शेयर कर के दी बधाई, स्कूल यूनिफॉर्म से लेकर लुंगी डांस करते देखिए एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज

वीडियो में देखिए रश्मिका के दिलकश अंदाज

नई दिल्ली :

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का आज जन्मदिन है. वह आज यानी 5 अप्रैल को 26 साल की हो गई हैं. फैंस उन्हें इस दिन काफी बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस मौके पर श्रीवल्ली गर्ल को अमेजन प्राइम वीडियो ने अलग अंदाज में विश किया है. अमेजन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रश्मिका के अलग अलग मूड में फोटो के साथ बैकग्राउंड में सामी सामी गाना बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अमेजन ने कैप्शन लिखा है, रश्मिका के अलग अलग मूड के साथ प्यार में. वह एक फोटो में हंसते हुए दिख रही हैं तो वहीं दूसरे फोटो में लुंगी और शर्ट पहने हुए डांस कर रही हैं, जबकि तीसरे फोटो में स्कूल यूनिफॉर्म में बैग के साथ है. 

बता दें कि रश्मिका मंदाना को साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म ऑफर हुई है. फिल्म में विजक के साथ उनकी जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका से पहले तमन्ना भाटिया का नाम भी इस फिल्म के लिए सामने आया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं रश्मिका रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म में काम करेंगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक रश्मिका मंदाना को फिल्म एनिमल में लीड रोल के लिए साइन कर लिया गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और संदीप रेड्डी रश्मिका और रणवीर की जोड़ी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस क्राइम ड्रामा फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. रश्मिका मंदाना फिल्म 'एनिमल' में उनकी पत्नी के रोल मे हैं.