'भूल भुलैया 2' में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं अमर उपाध्याय, जानें कैसा रहा उनका अनुभव

साल 2000 में प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर विरानी के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर अमर उपाध्याय अब बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट पर काम करते नजर आ रहे हैं.

'भूल भुलैया 2' में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं अमर उपाध्याय, जानें कैसा रहा उनका अनुभव

भूल भुलैया 2 में अहम किरदार में नजर आएंगे अमर उपाध्याय

खास बातें

  • भूल भूलैया 2 में नजर आएंगे अमर उपाध्याय
  • 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से बनाई खास पहचान
  • तबु के साथ सेट पर रहा अच्छा बॉन्ड
नई दिल्ली:

साल 2000 में प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर विरानी के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर अमर उपाध्याय अब बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट पर काम करते नजर आ रहे हैं. जी हां, अमर अब 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लेगें. वे इस फिल्म में एक्ट्रेस तबु के साथ नजर आने वाले हैं. फैंस अब नए सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल तो फिल्म की शूटिंग जारी है. 

एक्टर का कैसा रहा सेट पर अनुभव
NDTV इंडिया से खास बातचीत के दौरान अमर उपाध्याय ने कई खास पलों को साझा किया. अमर बताते हैं कि सेट पर सभी के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है. वे आगे कहते हैं कि ऑनस्क्रीन अमर के अपोजिट नजर आ रहीं तबु रियल लाइफ में काफी इंस्पायरिंग हैं. उनका सेट पर अभिनय देखने लायक है. तबु के साथ सेट पर काफी अच्छा बॉन्ड रहा. इसके अलावा  राजपाल यादव भी सेट पर मौजूद रहे. अमर कहते हैं कि राजपाल यादव को वे पहले से जानते हैं और सेट पर उनका साथ होने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है. उनका मिजाज काफी मजाकिया है. 


भूल भुलैया की सीक्वल है यह फिल्म
अमर ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. वे अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ही लेते हैं. NDTV इंडिया से बातचीत के दौरान बताया की 'भूल भुलैया 2' भले भी 'भूल भूलैया' का सीक्वल है, लेकिन फिल्म की स्टोरी एक दम हट के है. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ ही आपको हॉरर और सस्पेंस देखने को मिलने वाला है. यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको फिल्म के अंत तक बांधे रखेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये स्टार्स आएंगे नजर 
इस फिल्म में अमर उपाध्याय के अलावा तबु, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी नजर आएंगे. बता दें कि अमर   'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', साथ निभाना साथिया, एक दीवाना था, जैसे कई शोज में अहम किरदार में नजर आ चुके हैं. अमर इससे पहले कई बॉलीवुड की फिल्में में अपना टैलेंट दिखा चुके हैं.