Amala Paul की सीरीज में उनके अंदाज पर फिदा हुए फैन्स, शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट

अमला पॉल (Amala Paul) साउथ की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा चैलेंजिंग रोल करने में यकीन करती हैं. उन्होंने हीरोइनों की पांरपरिक इमेज को तोड़ते हुए हमेशा अलग तरह के किरदारों को चुना है.

Amala Paul की सीरीज में उनके अंदाज पर फिदा हुए फैन्स, शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट

अमला पॉल का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अमला पॉल (Amala Paul) साउथ की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा चैलेंजिंग रोल करने में यकीन करती हैं. उन्होंने हीरोइनों की पांरपरिक इमेज को तोड़ते हुए हमेशा अलग तरह के किरदारों को चुना है. अमला पॉल की तेलुगू सीरीज 'पिट्टा कदालू' कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स रिलीज हुई थी, और इसे पसंद किया गया था. अब उनकी एक और तेलुगू सीरीज 'कुदी येदामैथे' रिलीज हुई है, इस साइंस फिक्शन को मशहूर कन्नड़ डायरेक्टर पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस सीरीज में अमला पॉल शराब की लत की शिकार ईमानदार पुलिस अफसर का किरदार निभा रही है. यह सीरीज 16 जुलाई को अहा (Aha) साइट पर रिलीज हुई है. यही नहीं, अमला पॉल (Amala Paul Latest Photo Shoot) की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. अमला पॉल ने अपनी वेब सीरीज और आने वाले प्रोजेक्ट्स के बार में कई बातें बताई हैं. 

अमला पॉल का 12 साल का सिनेमाई सफर
अमला पॉल (Amala Paul Instagram) कहती हैं, 'मुझे पर्दे पर आए 12 साल हो चुके हैं. शुरुआत में बिना ब्रेक के मैंने लगातार कई फिल्मों में काम किया है. मैंने बहुत उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है. मैं अपने निजी जीवन में बहुत सारी समस्याओं से गुजरी हूं, सिनेमा ने बहुत कुछ सिखाया है. अब इस जगह पर आकर खुशी हुई. मैं अब उन भूमिकाओं को निभाना चाहती हूं जो मुझे चैलेंज करती हैं.'

'कुदी येदामैथे' में अमला पॉल का किरदार


अमला पॉल (Amala Paul Facebook) का कहना है, 'पित्त कदालु' श्रृंखला ने मुझे एक अच्छा नाम दिया. इसकी निर्देशक नंदिनी के माध्यम से ही निर्देशक पवन कुमार से परिचय हुआ और उनकी यह सीरीज 'कुदी येदामैथे' करने का मौका मिला. एक पुलिस अधिकारी होने के अलावा मैंने पूछा कि इस कैरेक्टर में दिलचस्प क्या है. बताया गया कि इस पुलिस अधिकारी के चरित्र को दुर्गा कहा जाता है, एक ऐसा चरित्र जो शराब का आदी है और ईमानदार है, यह मेरे लिए अधिक सुखद और चुनौतीपूर्ण किरदार था. पवन कुमार एक उत्कृष्ट रचनाकार हैं. उनका लेखन और वह जिस चाल को पर्दे पर बदलते हैं वह जबरदस्त है. वह प्रशंसकों को लुभाने की तरकीब जानते हैं. इस सीरीज में काफी मजा है. टाइम लूप साइंस फिक्शन के प्रशंसकों के लिए यह एक नया अनुभव होगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड में भी दे चुकी हैं दस्तक
फिलहाल मैं बॉलीवुड निर्माता महेश भट्ट निर्मित 1970 के दशक की प्रेम कहानी में अभिनय कर रहा हूं. वह सीरीज जल्द ही सामने आ रही है. तमिल और तेलुगु में द्विभाषी फिल्म 'कैडेवर' का मेरा खुद का निर्माण जल्द ही पूरा हो जाएगा.