अल्लू अर्जुन की 5 साल की बेटी अल्लू अरहा ने 'कच्चा बादाम' पर किया जमकर डांस, देखते रह जाएंगे ये क्यूट अंदाज

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा द राइज को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. चाहें बड़ा हो या बच्चा हर एक पर पुष्पा का खुमार है. सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों वे कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करते रहते हैं जो फैंस के दिलों को छू लेता है.

अल्लू अर्जुन की 5 साल की बेटी अल्लू अरहा ने 'कच्चा बादाम' पर किया जमकर डांस, देखते रह जाएंगे ये क्यूट अंदाज

अल्लू अर्जुन की 5 साल की बेटी अल्लू अरहा ने 'कच्चा बादाम' पर किया जमकर डांस

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा द राइज को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. चाहें बड़ा हो या बच्चा हर एक पर पुष्पा का खुमार है. सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों वे कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करते रहते हैं जो फैंस के दिलों को छू लेता है. वहीं हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपने 5 साल की बेटी का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लिटिल अरहा ट्रेंडिंग रील कच्चा बादाम पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है अल्लू अरहा का वीडियो 
अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी 5 साल की बेटी अल्लू अरहा ट्रेंडिंग गाने कच्चा बादाम पर रील बनाती नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ वे लिखते हैं. 'मेरा छोटा बादाम अरहा' बता दें कि इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 4.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शकुंतलम फिल्म से करेंगी फिल्म में डेब्यू 
आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ही नहीं उनकी नन्ही परी अल्लू अरहा भी जल्द फिल्मों में नजर आएंगी. बता दें कि अल्लू अरहा समांथा अक्किनेनी के साथ प्रोटेक्ट में बिजी हैं. बता दें अरहा अल्लू परिवार की चौथी पीढ़ी हैं. और वे 'शकुंतलम' से डेब्यू कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद अल्लू अर्जुन ने दी थी.