पुष्पा 2 टीजर में अल्लू अर्जुन ने क्यों पहनी साड़ी, शरीर को रंग लिया नीला, इसका मतलब जानते हैं ?

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का एक टीजर शेयर किया है. इसमें वो साड़ी पहने एक अलग तरह के लुक में दिख रहे हैं. चलिए बताते हैं क्या है इसका मतलब.

पुष्पा 2 टीजर में अल्लू अर्जुन ने क्यों पहनी साड़ी, शरीर को रंग लिया नीला, इसका मतलब जानते हैं ?

अल्लू अर्जुन का लुक

नई दिल्ली:

अल्लु अर्जुन और सुकुमार की मचअवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' का टीजर फाइनली रिलीज हो गया है. टीजर के आते ही साफ नजर आ रहा है कि फिल्म का नाम 'पुष्पा: द रूल' क्यों रखा गया है. एक्शन पैक होने वाली इस फिल्म के टीजर में अल्लू अर्जुन का फुल स्वैग दिखाया गया है. टीजर में अल्लू अर्जुन के लुक ने सभी का ध्यान खींचा. दरअसल अल्लू ने साड़ी पहनी थी और इसके साथ ही उनकी बॉडी पर नीला रंग चढ़ा हुआ था. ये तो हम पहले पोस्टर से ही देख रहे हैं. टीजर में अल्लू के लुक से फुल माहौल सेट किया गया है.

अल्लू अर्जुन ने पहनी साड़ी

टीजर में दिखाया गया है कि एक जातरा (मंदिर उत्सव) हो रही है. इसमें कई लोग प्रार्थना कर रहे हैं और देवी के नाम का जाप कर रहे हैं. इसके बाद सीन में आते हैं अल्लू अर्जुन. अल्लू इस टीजर में ऐसे लुक में नजर आए जो ना तो पूरी तरह फीमेल है ना ही मेल. उनके लुक में पुरुष और स्त्री दोनों का मिक्स दिखता है. जैसी उनकी दाढ़ी है, घुंघराले बाल हैं, जिस तरह वो चलते हैं बहुत ही मर्दाना लगता है लेकिन जिस तरह वो अपनी साड़ी संभालते हैं, उनकी आंखों का काजल, लंबे नाखून, घुंघरू, झुमका, चूड़ियां सब है और एक सीन में वो गुंडों को पीटते भी दिखते हैं.

मातंगी वेशम
कपड़ों के अलावा सीन में अल्लू ने जो नीला बॉडी पेंट किया है उससे पता चलता है कि एक्टर मातंगी वेशम (अवतार) में हैं. अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो बता दें कि यह गेट-अप आमतौर पर लोग (लड़का या लड़की) तिरुपति में गंगम्मा थल्ली जातरा के छठे दिन पहनते हैं. 'पुष्पा: द राइज' के गाने डाक्को डाक्को मेका में जातरा का रेफरेंस दिया गया था. इसके जरिए सुकुमार कैरेक्टर पुष्पा राज की एक और बैकस्टोरी छेड़ दी. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो गंगम्मा थल्ली जातरा सीन फिल्म के लिए अहम होंगे जिसका खुलासा अल्लू अर्जुन ने गाने के टीजर में किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com