गर्लफ्रेंड को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक्टर गिरफ्तार, कई दिनों से कर रहा था ब्लैकमेल

पुष्पा में नजर आ चुके इस एक्टर पर मृतका के परिवार ने आरोप लगाया है. इसी के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तारी की है.

गर्लफ्रेंड को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक्टर गिरफ्तार, कई दिनों से कर रहा था ब्लैकमेल

पुष्पा में अल्लु अर्जुन के दोस्त के रोल में थे जगदीश

नई दिल्ली:

पुष्पा फिल्म के एक एक्टर को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. पुष्पा फेम एक्टर अल्लू अर्जुन के कोस्टार जगदीश प्रताप भंडारी को गर्लफ्रेंड को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक्टर को हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतका के परिवार ने जगदीश पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

जगदीश पर लगा गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करने का आरोप

बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों को मृतका के फोन पर इस मामले से जुड़े सबूत मिले हैं. सबूतों में कहा गया कि जगदीश ने 27 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड की किसी दूसरे शख्स के साथ कुछ तस्वीरें ली थीं और वह पिछले कुछ महीनों से उसे ब्लैकमेल कर रहा था. जाहिर है लड़की लगातार ब्लैकमेलिंग का मेंटल टॉर्चर बर्दाश्त नहीं कर सकी और इसलिए 29 नवंबर को उसने फांसी लगा ली.

पीड़िता के पिता ने जगदीश पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता के पिता ने जगदीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और बुधवार (6 नवंबर) को हैदराबाद पुलिस ने एक्टर को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया जो आत्महत्या के आरोप से संबंधित है. ना तो जगदीश प्रताप भंडारी के परिवार और न ही मृतका के परिवार ने अब तक कोई बयान जारी किया है. 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई हिट फिल्म पुष्पा में जगदीश ने अल्लू अर्जुन के सबसे अच्छे दोस्त का किरदार निभाया था.