'अल्लाह दुहाई है' यूट्यूब पर हुआ हिट, 24 घंटे में 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का तीसरा गाना 'अल्लाह दुहाई है' शुक्रवार को रिलीज हुआ.

'अल्लाह दुहाई है' यूट्यूब पर हुआ हिट, 24 घंटे में 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Allah Duhai Hai गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज

खास बातें

  • 'अल्लाह दुहाई है' यूट्यूब पर हिट
  • 'रेस 3' का यह तीसरा सॉन्ग
  • ईद के मौके पर होगा रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का तीसरा गाना 'अल्लाह दुहाई है' शुक्रवार को रिलीज हुआ. आलम यह है कि अभी यह 24 घंटे भी नहीं हुए लेकिन सोशल मीडिया पर इस गाने की खूब धूम दिख रही है. वहीं यूट्यूब पर यह गाना नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को अभी तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. सलमान खान इसमें स्टेज फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरे गाने की लिरिक्स 'रेस 3' फ्रेंचाइजी का थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' का अपडेटेड वर्जन है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

'वन टू का फोर...' गाने पर अनिल कपूर ने जमाया रंग, माधुरी-सलमान संग लगाए जोरदार ठुमके



अपनी हर फिल्मों की तरह इस फिल्म के गाने में सलमान खान के डांस मूव काफी अलग है. ईद के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म के लिए लोगों में काफी इंतजार है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस गाने में भाईजान ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया है. बता दें कि रेस 3 का यह तीसरा गाना है, पहला 'हीरिए' और दूसरा 'सेल्फिश' गाने ने भी यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया. दोनों ही गाने यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर चुके हैं. 



कुछ ऐसे मस्ती करती हुईं नजर आईं जैकलीन फर्नांडिज, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

सलमान ने ट्विटर पर गाना शेयर किया है जिसमे ब्लैक सूट में सलमान स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए नज़र आ रहे है तो वही जैकलीन और डेज़ी शाह अपने क़ातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही है. फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है.




सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

VIDEO: डबिंग स्टूडियो के बाहर दिखे रेस 3 के स्टार कास्ट

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com