दोस्त के संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करती नजर आईं आलिया भट्ट, वायरल हुआ Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनकी दोस्त अनुष्का रंजन के संगीत सेरेमनी का है.

दोस्त के संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करती नजर आईं आलिया भट्ट, वायरल हुआ Video

आलिया भट्ट का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सनसेट का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बीच किनारे नजर आ रही थीं. अब सोशल मीडिया पर उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनकी दोस्त अनुष्का रंजन के संगीत सेरेमनी के दौरान का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया अपने बाकि दोस्तों के साथ जमकर डांस कर रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ये डांस वीडियो वुमला नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनका जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी ग्लैमरस भी नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अब 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें. इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' का भी हिस्सा हैं. इसके अलावा वे 'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं.