3 साल पहले ही कर ली थी आलिया भट्ट ने बेबी प्लानिंग, बताई थी बच्चों की गिनती और नाम भी

क्या आप जानते हैं कि एक बार आलिया भट्ट ने खुद के मां बनने और बेबी को लेकर बड़ी बात कही थी. उन्होंने अपने बच्चों के नाम का भी खुलासा किया था.

3 साल पहले ही कर ली थी आलिया भट्ट ने बेबी प्लानिंग, बताई थी बच्चों की गिनती और नाम भी

आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द मां बनने वाली हैं. सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है. इसके बाद से आलिया भट्ट के करीबी और फैंस उन्हें मां बनने को लेकर बधाई दे रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से इस साल अप्रैल में शादी की थी. शादी से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार आलिया भट्ट ने खुद के मां बनने और बेबी को लेकर बड़ी बात कही थी. उन्होंने अपने बच्चों के नाम का भी खुलासा किया था. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साल 2018 में अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी. उस दौरान अभिनेत्री ने अंग्रेजी वेबसाइट फिल्म फेयर से बात करते हुए कहा था, 'मेरे पास एवरेज 20 साल की जिंदगी नहीं है. एवरेज से मेरा मतलब किसी अन्य 20 सालों से है. हो सकता है, एक और 20 साल की जिंदगी मेरे से मुश्किल हो. इसलिए, मैं आपकी बात नहीं समझूंगी और हो सकता है कि लोग भी मेरी बात न समझें. लोगों ने जो जीवन जिया है, उसके आधार पर हर किसी की कहानी अलग होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने आगे कहा था, 'इसके अलावा, मुझे नहीं पता कि यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि मैं 25 साल की हो गई हूं, लेकिन हाल ही में, मैंने बच्चों के नामों के बारे में सोचना शुरू कर दिया है. मैं खुद एक बच्ची हूं लेकिन किसी कारण से बच्चों के नाम मुझे आकर्षक लगते हैं.' वहीं एक वीडियो में, आलिया ने बताया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए.  साल 2019 में, आलिया ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन भी थीं. वीडियो में आलिया ने खुलासा किया था कि वह अपनी जिंदगी में कितने बच्चे चाहती हैं. उसने कहा था कि वह "दो बेबी" चाहती है.