आलिया भट्ट के नो मेकअप लुक पर फिदा हुए फैंस, VIDEO देख आप भी कहेंगे 'फ्लॉलेस स्किन रुटीन कब शेयर करेंगी'

आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती के लिए फैंस के बीच काफी फेमस हैं. वहीं राहा कपूर की मां बनने के बाद उनकी फिटनेस और खूबसूरती की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती हैं. वहीं एयरपोर्ट पर उनका हाल ही में लुक चर्चा में आ गया है.

आलिया भट्ट के नो मेकअप लुक पर फिदा हुए फैंस, VIDEO देख आप भी कहेंगे 'फ्लॉलेस स्किन रुटीन कब शेयर करेंगी'

आलिया भट्ट के एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

नई दिल्ली:

Alia Bhatt No Makeup Look: आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपन दुबई ट्रिप को लेकर पोस्ट शेयर किए थे तो वहीं हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस की खूबसूरती ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. वहीं फैंस उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनका एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है. 

एक दिन की ट्रिप के बाद मंगलवार रात आलिया भट्ट दुबई से मुंबई लौटीं, जिसके चलते वह पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं. वीडियो में उन्हें नो मेकअप डेनिम लुक में स्पॉट किया गया. इस दौरान उनकी क्यूट स्माइल ने फैंस का दिल जीत लिया. जैसे ही इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की वीडियो शेयर की गई तो फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वह बेहद थकी हुई लग रही हैं. लेकिन फिर भी उनकी स्किन फ्लॉलेस है. दूसरे ने लिखा,  यह मानना पड़ेगा कि उनकी स्किन का जवाब नहीं. तीसरे ने लिखका, ब्यूटीफुल लड़की. चौथे ने लिखा, खूबसूरत आलिया. हमेशा क्यूट लगती हैं. पांचवे ने लिखा, ग्लोइंग फेस के लिए उन्हें अपना स्किन रुटीन जरुर डालना चाहिए. छठे यूजर ने लिखा, सबसे नेचुरल डॉल. ऐसे ही फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर करके अपना रिएक्शन दिया है. 

बता दें, इस साल अपने हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड डेब्यू करने ा रही आलिया भट्ट अपना मेट गाला डेब्यू करेंगी. जबकि करण जौहर द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में आलिया भट्ट बिजी चल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Arpita-Aayush की ईद पार्टी में पहुंचे Salman Khan-Sangeeta Bijlani, Aamir, Preity Zinta और अन्य सेलेब्स