आलिया भट्ट के नए विज्ञापन ने कन्यादान परंपरा पर उठाये सवाल तो ट्विटर पर हुआ हंगामा...देखें Video

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने नए विज्ञापन को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनका नया विज्ञापन कन्यादान ट्विटर पर जमकर विवादों में चल रहा हैं.

आलिया भट्ट के नए विज्ञापन ने कन्यादान परंपरा पर उठाये सवाल तो ट्विटर पर हुआ हंगामा...देखें Video

आलिया भट्ट का नया विज्ञापन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने नए विज्ञापन को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनका नया विज्ञापन कन्यादान ट्विटर पर चर्चा में है. इस विज्ञापन में आलिया को दुल्हन के रूप में तैयार किया गया था और कन्यादान की पुरातन परंपरा पर सवाल उठाते हुए देखा गया है, जिसमें एक पिता शादी में अपनी बेटी देता है. विज्ञापन में देख सकते है कि, वो अपने होने वाले पति के साथ मंडप में बैठी आलिया को याद है कि कैसे उसके परिवार ने उसे एहसास दिलाया कि उसे एक दिन अपने घर जाना होगा. जिसमें वो सोचती है कि 'क्या मैं दान की जाने वाली वस्तु हूं? केवल कन्यादान ही क्यों. नया विचार कन्यामान पर विश्वास करना है. वह अपने आप से पूछती रहती हैं.


आलिया के लेटेस्ट ऐड ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जहां कुछ प्रशंसकों ने विज्ञापन की सराहना की और इसे एक आधुनिक अवधारणा कहा, वहीं अन्य ने उन्हें नारीवाद को जगाने के लिए कहा 'अवधारणा से प्यार करो. वास्तव में यह अधिक सुंदर विज्ञापन है और जितनी भी लाइनें आलिया ने बोली है सच है और हर लड़की को ये बात महसूस होती है कभी न कभी कहीं न कही'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं एक यूजर ने लिखा 'पहले यह हिंदू त्योहार था और अब यह हमारी प्रथाएं और रीति-रिवाज हैं जो प्रचार, सस्ते पीआर और विज्ञापनों का लक्ष्य हैं. अब बहुत हो गया है'. एक और यूजर ने लिखा है 'वह उद्योग जो अपनी फिल्मों, वेब सीरीज और रियलिटी शो में महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करता है, वह 'कन्यामन' के बारे में प्रचार कर रहा है, काश वे जो उपदेश देते हैं उसका अभ्यास करते हैं तो महिलाओं को स्वचालित रूप से सम्मान मिलेगा', जबकि अन्य ने कहा कि आधुनिक प्रथा इसके खिलाफ है. हिंदू भावना.