Gangubai Day 11 Box Office Collection: नहीं रुक रहा कमाई का सिलसिला, 11वें दिन भी फिल्म ने किया ताबड़तोड़ बिजनेस

गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा लीड रोल में हैं.

Gangubai Day 11 Box Office Collection: नहीं रुक रहा कमाई का सिलसिला, 11वें दिन भी फिल्म ने किया ताबड़तोड़ बिजनेस

गंगूबाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट-स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. दर्शक आलिया भट्ट को फिल्म में काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि गंगूबाई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है. फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं 10वें दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10.8 करोड़ का शानदार बिजनेस किया. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 92.22 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. माना जा रहा है कि 11वें दिन फिल्म 8 से 10 करोड़ की कमाई कर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.
 
गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा लीड रोल में हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं, जबकि अजय देवगन ने कैमियो किया है. 

आलिया भट्ट फिल्म में गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ के किरदार में नजर आती हैं, जो मुंबई जाने के सपने देखती हैं, लेकिन हिरोइन बनने का सपना दिखा कर उन्हें बेच दिया जाता है. फिर कई दिनों तक भूखे प्यासे रहने के बाद लोग उनका नाम गंगू रख देते हैं. इसके बाद वे अपनी पुरानी जिंदगी को अलिवदा कह देती हैं. इस नई जिंदगी से फिर उन्हें प्यार और सम्मान मिलता है, जिसके बाद वे 4000 औरतों और बच्चों के लिए लड़ाई लड़ती हैं. 

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com