आलिया भट्ट डिलीवरी के लिए मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में हुईं भर्ती, पति रणबीर भी पहुंचे साथ !

आलिया पति रणबीर के साथ सुबह साढ़े सात बजे हॉस्पिटल पहुंची थीं.

आलिया भट्ट डिलीवरी के लिए मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में हुईं भर्ती, पति रणबीर भी पहुंचे साथ !

अस्पताल में एडमिट हुईं आलिया भट्ट

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें मुंबई के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एडमिट कर लिया गया है. खबरों के मुताबिक, आलिया पति रणबीर के साथ सुबह साढ़े सात बजे हॉस्पिटल पहुंची थीं. इस खबर को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. खबर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में सुबह 7.30 बजे डिलीवरी के लिए पहुंचे'. इस खबर के सामने आने के बाद एक तरफ जहां फैन्स खुश हैं. वहीं कुछ लोग आलिया की हेल्थ को लेकर चिंतित भी नजर आ रहे हैं. 

बीते कुछ दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पेरेंट्स बनने की खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही थी. फॅमिली-फ्रेंड्स के अलावा उनके फैन्स को भी बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में आलिया का बेबी शॉवर भी हुआ था, जिसमें घरवालों के अलावा बॉलीवुड के कुछ मशहूर सेलेब्स भी पहुंचे थे. ऐसे में अब एक्ट्रेस की डिलीवरी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो वे डिलीवरी के लिए पति रणबीर संग अस्पताल पहुंच चुकी हैं.

नन्हे मेहमान की तैयारी के लिए कपूर और भट्ट परिवार पूरी तरह तैयार है. पहले खबर आ रही थी कि नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में एक्ट्रेस मां बन सकती हैं. हालांकि नई अपडेट की मानें तो आलिया अस्पताल में भर्ती हैं और किसी भी समय बच्चे को जन्म दे सकती हैं. यह खबर उनके फैन्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी के दो महीने बाद ही प्रेगनेंसी का ऐलान कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com