अंबानी फैमिली के इवेंट में लगा बॉलीवुड सितारों का तांता, दीपिका से लेकर आलिया भट्ट की एंट्री ने जीता फैंस का दिल, देखें PICS

अंबानी फैमिली के फंक्शन में बॉलीवुड शामिल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. बीती रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र का उद्घाटन हुआ, जिसमें दीपिका पादुकोण से लेकर आमिर खान तक सभी अपनी फैमिली और पार्टनर के साथ पहुंचे.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हस्तियां जिस भी सेलिब्रेशन में हिस्सा लेती हैं वह सुर्खियां बन जाती हैं. वहीं अक्सर अंबानी फैमिली के फंक्शन में नजर आने वाले बॉलीवुड सेलेब्स कभी ना नजर आएं ऐसा हो नहीं सकता. बीती रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र का उद्घाटन हुआ, जिसमें दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, कियारा आडवाणी से लेकर आमिर खान तक सभी अपनी फैमिली और पार्टनर के साथ पहुंचे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए हैं. वहीं फैंस स्टार्स के स्टाइल पर प्यार बरसा रहे हैं. 

अंबानी फैमिली के ग्रैंड इवेंट में अनबन की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाथ पकड़ा एंट्री ली. इतना ही नहीं दोनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. इस दौरान दोनों का लुक काफी रॉयल था. 

9tsq6m9s

इसके अलावा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी आराध्या को इवेंट में पहुंची. जहां एक बार फिर उनका इंडियन अवतार काफी खूबसूरत लग रहा था. वहीं नीतू कपूर और आलिया भट्ट अलग अलग इवेंट में एंट्री करती हुई नजर आईं. जहां दोनों ने सिल्वर आउटफिट पहना हुआ था. 

tfrfnerg

अंबानी फैमिली के इस इवेंट में सलमान खान की एंट्री ने जहां फैंस को खुश कर दिया तो उनकी शाहरुख खान की फैमिली यानी गौरी खान, आर्यन खान और सुहाना खान के साथ खींची गई तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया. 

tlhpp384

हाल ही में इंडिया पहुंचे खास मेहमान प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने भी इस इवेंट में खास लुक में एंट्री की. वहीं एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

ek3168i

साउथ स्टार रजनीकांत ने भी इस इवेंट में एंट्री की और अपने अंदाज से फैंस को खुश कर दिया. वहीं इस दौरान उनकी बेटी ऐश्वर्या भी साथ में नजर आईं. 

ud9r50qo

न्यूली वेड कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी साथ में एंट्री की, जिसकी तस्वीरों ने शेरशाह फैंस का ध्यान खींचा. इस दौरान दोनों इंडियन लुक में किसी रॉयल जोड़ी से कम नहीं लग रहे थे. 

59okabpc

सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर और उनकी बहन करिश्मा कपूर के साथ एंट्री की.

iq5n38h4

इसके अलावा अमेरिकन सिंगर गिगी हदीद, शाहिद कपूर वाइफ मीरा राजपूत, श्रद्धा कपूर, अथिया शेट्टी और आमिर खान अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे. 

7jrf4dig
tbo6ne9

बता दें, नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र की शुरुआत द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल नामक शो के साथ हुई, जिसमें होस्ट नीता अंबानी ने भी परफॉर्मेंस दी, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने अंबानी के कार्यक्रम में गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ दिया पोज