सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का निर्देशन नहीं करेंगे अली अब्बास जफर, ये है वजह 

सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 अगले साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है.  फैंस एक बार फिर से दोनों को साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का निर्देशन नहीं करेंगे अली अब्बास जफर, ये है वजह 

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे अली अब्बास जफर

नई दिल्ली :

सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 अगले साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है.  फैंस एक बार फिर से दोनों को साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. दोनों को आखिरी बार 2019 में आई  फिल्म भारत में एक साथ देखा गया था. टाइगर 3 अगले साल रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर नहीं करेंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म के तीसरे पार्ट का निर्देशन न करने के पीछे की वजह का खुलासा किया.

अली अब्बास जफर ने पीटीआई से बातचीत में बताया कि उनकी अन्य प्रतिबद्धताएं हैं, जिन्हें पहले पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि शूटिंग शेड्यूल और डेट्स आपस में टकरा रहे थे. उन्होंने कहा, निर्माता आदित्य चोपड़ा बड़े भाई की तरह हैं. जब 'टाइगर 3' की बात चल रही थी, तब मेरी कुछ व्यस्तताएं थीं. हमारी टाइमलाइन मैच नहीं कर सकी. लेकिन मुझे लगता है कि मनीष, जो फ्रेंचाइजी को आगे ले जा रहे हैं, उसके साथ न्याय करेंगे.

कबीर खान, मैं और अब मनीष, हम सबने अपनी-अपनी पर्सनैलिटी को फिल्मों में लाया है. मैं 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मुझे लगता है कि यह बहुत मनोरंजक होगा.

उन्होंने आगे चौथी बार दबंग खान के साथ काम करने की बात कही. उन्होंने जोर देकर कहा, "इंशाअल्लाह, सलमान सर और मैं एक बड़े बजट की मनोरंजक फिल्म करने के लिए एक साथ आएंगे. मैं उनके साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म करना चाहता हूं. यह ऐसी चीज है जिस पर मैं काम कर रहा हूं और मैं जल्द ही उनके साथ स्क्रिप्ट शेयर करूंगा.

बता दें कि 40 वर्षीय निर्देशक अली अब्बास जफर ने टाइगर ज़िंदा है को निर्देशित किया, जो टाइगर फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त है, जिसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया था. पहले पार्ट 'एक था टाइगर' का निर्देशन कबीर खान ने किया था. टाइगर 3 मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है. एक्शन से भरपूर यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए