अलाया एफ ने शेयर की बिकिनी Photo, इंटरनेट पर खूब हो रही है वायरल

एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

अलाया एफ ने शेयर की बिकिनी Photo, इंटरनेट पर खूब हो रही है वायरल

अलाया एफ (Alaya F) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • अलाया एफ ने शेयर किया फोटो
  • बिकिनी पहने समुद्र में एंजॉय करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) अपनी पहली फिल्म से ही फैन्स के दिलों पर छाई हुई हैं. फिल्मों में बिजी होने के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए खूब सुर्खियों में रहती हैं. फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से धमाल मचाने वाली अलाया एफ (Alaya F Photo) ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में अलाया फर्नीचरवाला बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में सिल्वर कलर की बिकिनी पहनी हुई है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "2/3." एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में अलाया एफ अपने दोस्त के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on


बता दें कि अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com