अल्लू अर्जन की Ala Vaikunthapurramuloo का हिंदी ट्रेलर रिलीज, यहां पर देखी जा सकेगी फिल्म

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Trailer: अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठापुरमुलु का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है. जानें कब, कहां और कैसे इस फिल्म को देखा जा सकता है.

अल्लू अर्जन की Ala Vaikunthapurramuloo का हिंदी ट्रेलर रिलीज, यहां पर देखी जा सकेगी फिल्म

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Trailer: अल्लू अर्जुन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' सभी भाषाओं में हिट होने के बाद से एक्टर की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है. उनके प्रोड्यूसर चाहते हैं कि उनकी बाकी फिल्मों को भी हिंदी में रिलीज किया जाए. हालांकि सिनेमाघर पर तो ऐसा नहीं हो सका लेकिन उनकी फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo  अब ढिंचैक चैनल पर 6 फरवरी को हिंदी में रिलीज होने जा रहा है. अल्लू और पूजा हेगड़े की इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस तरह अल्लू अर्जुन के फैन्स को अब यह फिल्म हिंदी में देखने को मिल सकेगी.

एयर हॉस्टेस ने Allu Arjun की 'पुष्पा' के 'सामी सामी' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

हिंदी में रिलीज हो रही है 'अला वैकुंठापुरमुलु' 

यह भी बता दें कि 'अला वैकुंठापुरमुलु' का हिंदी रीमेक भी बन रहा है और इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. फिल्म 'शहजादा' के नाम से हिंदी में बन रही है. 'अला वैकुंठापुरमुलु' के हिंदी ट्रेलर को गोल्डमाइंस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर रिलीज किया गया है और इसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन की ला वैकुंठापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई थी. 'अला वैकुंठापुरमुलु का' कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये है. यह  2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. यह फिल्म वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है. 'अला वैकुंठापुरमुलु' में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, समुथिरकानी , तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण मुख्य भूमिकाओं में हैं.