साउथ की इन हिंदी रीमेक्स का दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार, अजय देवगन की ‘भोला’ से कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ तक लिस्ट में शामिल

South Films Hindi Remakes: राजकुमार राव की हिट: द फर्स्ट केस, शाहिद कपूर स्टारर जर्सी, ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा और अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 जैसी साउथ की हिंदी रीमेक रिलीज हुई हैं, वहीं कई और ऐसी रीमेक हैं जो जल्द रिलीज को तैयार हैं.

साउथ की इन हिंदी रीमेक्स का दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार, अजय देवगन की ‘भोला’ से कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ तक लिस्ट में शामिल

South Films Hindi Remakes: आने वाले समय में दिखेंगे यह रीमेक

नई दिल्ली :

साल 2022 बॉलीवुड के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा, बड़ी बजट की कई फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर निराश किया. वहीं साउथ इंडियन सिनेमा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं. आरआरआर, केजीएफ 2 और अब कांतारा ने जमकर कमाई की. ऐसे में बॉलीवुड के फिल्म निर्माता भी साउथ की फिल्मों से इंस्पिरेशन लेकर उनका हिंदी रीमेक बनाने में जुटे हुए हैं. राजकुमार राव की हिट: द फर्स्ट केस, शाहिद कपूर स्टारर जर्सी, ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा और अजय देवगन की बहुचर्चित फिल्म दृश्यम 2 जैसी साउथ की हिंदी रीमेक रिलीज हुई हैं, वहीं कई और ऐसी रीमेक हैं जो जल्द रिलीज को तैयार हैं. दर्शक इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, आइए इन फिल्मों की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

अजय देवगन की भोला

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘भोला' दक्षिण भारत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कैथी' का हिंदी रीमेक है, जिसे लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. फिल्म का टीजर देख फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. फिल्म मार्च 2023 में रिलीज होने जा रही है. ‘कैथी' में कार्थी शिवकुमार लीड रोल में थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था.  

कार्तिक आर्यन की शहजादा 

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा अगले साल 10 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो काफी पसंद भी किया जा रहा है. कार्तिक की ये फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘आला वैकुंठुरमुलू‘ का हिंदी रीमेक है.

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी 

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘सेल्फी' साउथ की फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस‘ का हिंदी रीमेक बताई जा रही है. फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी नजर आएंगी. साउथ की फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजरामूदु मुख्य भूमिका में थे. फिल्म सेल्फी का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसके बाद फिल्म का लोग बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.

आदित्य रॉय कपूर की गुमराह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तमिल फिलम थडम के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर नजर आएगे. इसके हिंदी रीमेक को गुमराह नाम दिया गया है. फिल्म को वर्धन केतकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

अन्य खबरें