विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2020

Flesh में अपने 'ताज' के रोल को लेकर अक्षय ओबेरॉय बोले- मुझे पॉपुलेरिटी से मतलब नहीं, बस अच्छे किरदार...

'फ्लैश (Flesh)' में 'ताज' का किरदार निभाने को लेकर अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) ने इंटरव्यू में कही ये बात.

Read Time: 3 mins
Flesh में अपने 'ताज' के रोल को लेकर अक्षय ओबेरॉय बोले- मुझे पॉपुलेरिटी से मतलब नहीं, बस अच्छे किरदार...
अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) स्टारर वेबसीरीज 'फ्लैश (Flesh)' रिलीज हो चुकी है. मानव तस्करी पर आधारित इस सीरीज को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सीरीज में एक तरफ जहां एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं अक्षय ओबेरॉय फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. इस सीरीज में अक्षय ओबेरॉय 'ताज' नाम के शख्स की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो मानव तस्करी जैसे कामों  को अंजाम देता है. हाल ही में इस क्राइम और सस्पेंस थ्रिलर सीरीज को लेकर एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. 

अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) ने 'फ्लैश (Flesh)' में काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर बात करते हुए बताया, "बहुत बढ़िया एक्सपीरियंस रहा. एक तो कैरेक्टर बहुत ही अद्भुत है, अलग एकदम और दूसरा दानिश मेरा बहुत ही करीबी और बहुत पुराना दोस्त है. हम एक-दूसरे को 12-15 साल से जानते हैं और बहुत अच्छे दोस्त हैं. हम पहले भी काम कर चुके हैं इक्ट्ठे. तो दानिश के साथ काम करने में बहुत ही ज्यादा मजा आता है मुझे. वह बहुत ही काबिल डायरेक्टर भी है."

स्वरा (Swara Bhasker) के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर एक्टर ने कहा, "हम पहले भी एक-साथ काम कर चुके हैं, और हमारी अच्छी ट्यूनिंग हो चुकी थी. हम अच्छे दोस्त बन चुके थे. तो जाहिर सी बात है कि सबकुछ बड़ा आसान हो गया था. उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है. एक तो बेहतरीन कलाकार हैं, दूसरा इंसान बहुत अच्छी है. वह किसी से कुछ कहने से नहीं शर्माती." ओटीटी प्लेटफॉर्म में काम करने को लेकर अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi Interview) ने कहा कि सबसे बेहतरीन यह होता है कि आप किरदार की बारीक से बारीक चीजों को दिखा सकते हो, हालांकि, यह आप
फिल्मों में नहीं कर सकते. 

वहीं, अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया, "मैजिक सीरीज आएगी एमएक्स प्लेयर पर. निखिल राव इसके डायरेक्टर हैं. वह एड फिल्ममेकर हैं. यह उनका पहला फिक्शन प्रोजेक्ट हैं. इसमें मैं एक नसेड़ी का रोल कर रहा हूं." अपने किरदार 'ताज' के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे पैसों, फेम, पॉपुलेरिटी और स्टारडम से कोई लगाव नहीं है, बस मुझे दिलचस्प किदार निभाने हैं. मैं बस इतना चाहता हूं कि जब भी कोई मेरे बारे में सोचे, तो बोले की वह एक्टर कुछ भी कर सकता है. मैंने पहले से ही ठान लिया था कि स्टार बनना मेरे हाथ में नहीं है, लेकिन मैं बहुत दिलचस्प एक्टर बन सकता हूं, तब जाकर मुझे अच्छे-अच्छे रोल मिलेंगे. डर तो लगता है कि ठीक से निभा पाऊंगा या कर पाऊंगा लेकिन बहुत एक्साइटमेंट भी होती है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
Flesh में अपने 'ताज' के रोल को लेकर अक्षय ओबेरॉय बोले- मुझे पॉपुलेरिटी से मतलब नहीं, बस अच्छे किरदार...
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;