अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना संग लंदन की सड़कों पर यूं घूमते आए नजर, फोटो जमकर हो रही वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)  फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कपल को लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है.

अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना संग लंदन की सड़कों पर यूं घूमते आए नजर, फोटो जमकर हो रही वायरल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर खूब चर्चाओं में हैं. इसी दरम्यान उनकी और पत्नी ट्विंकल खन्ना की एक फोटो सामने आई है. ये फोटो उनकी पत्नी, लेखक ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शेयर की है. दरअसल ट्विंकल ने अक्षय की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को ‘मस्ट वॉच' बता दिया है. इसी को लेकर अभिनेत्री ने लंदन की सड़कों पर टहलते हुए दोनों की एक फोटो शेयर की है. फोटो देखकर ऐसा लग रहा होगा की दोनों घूम रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं. हमेशा की तरह ग्लैमरस दिखने वाला यह जोड़ा टहलने नहीं बल्कि अक्षय कुमार की हालिया रिलीज की स्क्रीनिंग देखने जा रहा है. फोटो के साथ ट्विंकल (Twinkle Khanna) के कैप्शन में लिखा है 'पार्क में टहलने जैसा लगता है लेकिन हम वास्तव में कुछ बेहतर करने जा रहे हैं, मिस्टर K की शानदार फिल्म - बेल बॉटम की स्क्रीनिंग'. 

बॉलीवुड सेलेब्स भी दे रहे जमकर प्रतिक्रिया

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की इस पोस्ट ने सभी फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों का भी ध्यान अपनी और खींचा हैं. उनकी इस पोस्ट पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी, जो अक्षय के साथ फिल्म में भी हैं. उन्होंने आग वाली पांच इमोजी बनाई है. वहीं लेखक ताहिरा कश्यप ने दिल वाले इमोजी के साथ 'वूट वूट' लिखा है. इसी  के साथ निर्माता दीपशिखा देशमुख भी ट्विंकल खन्ना की पोस्ट पर कमेंट कर कहती हैं 'याय याय, वह मंजूर करती है'. उनकी इस प्रतिक्रिया पर ट्विंकल जवाब में कहती हैं 'आप लोगों को मेरी मंजूरी की जरूरत नहीं है लेकिन मुझे बेल बॉटम से प्यार है'. 

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 1980 के दशक की एक कहानी है, जिसे असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है. इसमें लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले अक्षय कुमार को साल 2020 की फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था. अक्षय कुमार आने वाले दिनों में 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.