कोट-पैंट छोड़ इस तरह के कपड़े पहनकर हर दिन गुजारना चाहते हैं अक्षय कुमार, बताई ये खास वजह

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. खिलाड़ी कुमार के फैंस उनके हर फैशन को फॉलो करते हैं. अब अभिनेता ने अपने फैंस को बताया है कि वह कैसे कपड़े पहना पसंद करते हैं.

कोट-पैंट छोड़ इस तरह के कपड़े पहनकर हर दिन गुजारना चाहते हैं अक्षय कुमार, बताई ये खास वजह

कोट-पैंट छोड़ इस तरह के कपड़े पहनकर हर पूरा दिन गुजारना चाहते हैं अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. खिलाड़ी कुमार के फैंस उनके हर फैशन को फॉलो करते हैं. अब अभिनेता ने अपने फैंस को बताया है कि वह कैसे कपड़े पहना पसंद करते हैं. दरअसल अक्षय कुमार ने अपना एक फैशन ब्रांड लॉन्च किया है. जिसके बारे में फैंस को बताते हुए खिलाड़ी कुमार ने बताया है कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने पसंद हैं. साथ ही अभिनेता ने अपने घर में ड्रेसिंग रूम से भी फैंस तो रूबरू करवाया है.

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि वह पहली बार किसी को अपने घर पर इंटरव्यू दे रहे हैं. इसके बाद अक्षय कुमार वीडियो में अपने फैंस को ड्रेसिंग रूम दिखाते हैं. वह वीडियो में अपनी पसंदीदा ड्रेस दिखाते हुए बताते हैं कि उन्हें कैसे कपड़े पहनना पसंद हैं. अक्षय कुमार वीडियो में कहते हैं कि उन्हें ढीले-ढाले कपड़े पहना पसंद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता आगे कहते हैं कि उनका बस चले तो वह सारा दिन ट्रैक पैंट, हुडी और पतली टी-शर्ट में गुजार दें. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सेल्फी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में होंगे. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.