Akshay Kumar और Tiger Shroff की 'बड़े मियां छोटे मियां' का Teaser रिलीज, टकराए 2 सुपरस्टार तो देखें क्या हुआ

अक्षय कुमार बहुत जल्द Tiger Shroff के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे. फिल्म में अक्षय कुमर बड़े मियां और टाइगर श्रॉफ छोटे मियां का रोल निभाएंगे. फिल्म के टीजर से पता चल गया है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. 

Akshay Kumar और Tiger Shroff की 'बड़े मियां छोटे मियां' का Teaser रिलीज, टकराए 2 सुपरस्टार तो देखें क्या हुआ

बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे टाइगर श्रॉफ-अक्षय कुमार

नई दिल्ली :

Akshay Kumar एक के बाद एक अपनी कई फिल्में अनाउंस कर रहे हैं, जो उनके फैन्स के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा रहा है. ऐसे में एक्टर ने एक और फिल्म अनाउंस कर उसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. अक्षय कुमार के पास इस समय तकरीबन 5 से 6 फिल्में हैं. अक्षय कुमार बहुत जल्द Tiger Shroff के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे. फिल्म में अक्षय कुमर बड़े मियां और टाइगर श्रॉफ छोटे मियां का रोल निभाएंगे. फिल्म के टीजर से पता चल गया है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. 

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के टीजर को शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने Tiger Shroff को टैग करते हुए लिखा है, "जिस साल तुमने इस दुनिया में डेब्यू किया (जन्म लिया) मैंने उस साल फिल्मों में डेब्यू किया था. फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल एक्शन".   फिल्म का टीजर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक्शन से भरपूर होने वाली है. इस टीजर में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की पॉपुलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां (1998)' का टाइटल ट्रैक भी सुनाई देता है. अगले साल यानी 2023 में क्रिसमस पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. पहली बार बड़े पर्दे पर Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी दिखाई देगी. 

अक्षय और टाइगर की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. वहीं पूजा एंटरटेरमेंट और वाशु भागनानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. वाशु भगनानी ने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसमें दो लेजेंड-अमिताभ बच्चन और गोविंदा नजर आए थे. इसे मेरे फेवरेट डेविड धवन जी ने डायरेक्ट किया था. मुझे खुशी है कि मेरे छोटे मियां जैकी यह मैजिक अली अब्बास जफर के साथ मिलकर क्रिएट करेंगे. Akshay Kumar और Tiger Shroff को अपने बड़े मियां और छोटे मियां के रोल में पाकर बहुत आभारी हूं".

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com