अक्षय कुमार के गाने 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' वाली इस एक्ट्रेस का अब बदल चुका है पूरा लुक, फिल्मों से दूर कर रही हैं ये काम

अक्षय कुमार बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने कई खूबसूरत और शानदार अभिनेत्रियों के साथ काम कर सुर्खियां बटोरी हैं. 90 के दशक में अक्षय कुमार का एक गाना काफी हिट हुआ था, जिसका नाम 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' था.

अक्षय कुमार के गाने 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' वाली इस एक्ट्रेस का अब बदल चुका है पूरा लुक, फिल्मों से दूर कर रही हैं ये काम

गाना गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने कई खूबसूरत और शानदार अभिनेत्रियों के साथ काम कर सुर्खियां बटोरी हैं. 90 के दशक में अक्षय कुमार का एक गाना काफी हिट हुआ था, जिसका नाम 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' था. अभिनेता का यह गाना फिल्म सुहाग का था. यह फिल्म साल 1994 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म सुहाग में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन, करिश्मा कपूर और अभिनेत्री नगमा मुख्य भूमिका में थीं. 

दर्शकों को जितनी सुहाग फिल्म की कहानी पसंद आई थी, उतनी ही इस फिल्म के गानें भी हिट हुए थे. उनमें से एक गाना 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' भी था. इस गाने को अक्षय कुमार और नगमा पर फिल्माया गया था. इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अक्षय कुमार के साथ इस गाने में नजर आने वाली नगमा का अब पूरा लुक बदल चुका है. उनके चेहरे पर अब उम्र दिखने लगी है. 

हालांकि नगमा की खूबसूरती आज भी पहले जैसी बनी हुई है. अब वह 47 साल की हैं. इसके बावजूद नगमा ने अपनी खूबसूरती पहले जैसा बनाया हुआ है, लेकिन उन्होंने अब पूरी तरह से बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया है. नगमा अब राजनीति में काफी सक्रिय रहती हैं. वह कांग्रेस पार्टी की नेता है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नगमा अपनी राजनीतिक गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. नगमा को आखिरी बार भोजपुरी फिल्म जन्म जन्म के साथ में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्‍कीनिंग में पहुंचे, कैजुअल लुक में आए नजर