Throwback Photo: अक्षय कुमार के बेटे आरव की PM मोदी की साथ तस्वीर वायरल, यूं कान खींचते दिखे प्रधानमंत्री

आरव की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता ही की आरव प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

Throwback Photo: अक्षय कुमार के बेटे आरव की PM मोदी की साथ तस्वीर वायरल, यूं कान खींचते दिखे प्रधानमंत्री

अक्षय कुमार के बेटे आरव की PM मोदी की साथ तस्वीर वायरल

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो नामी सितारे हैं जिन्हें देखने की इच्छा हर कोई रखता है. स्टार के साथ ही उनके किड्स भी खूब नाम कमाते हैं. वहीं अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार अपने अनोखे अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बता दें की आरव कुमार अब अक्षय जितने लंबे हो गए हैं साथ ही उनकी पर्सनालिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. हाल ही में बेटे आरव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसमें से एक तस्वीर आरव और प्रधानमंत्री मोदी की है. यह तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 


आरव की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता ही की आरव प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वे एक स्कूल ईवेंट का हिस्सा बने हैं. वहीं फोटो क्लिक करवाते समय पीएम मोदी उनका कान खींच देते हैं. इंटरनेट पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हुई थी. यूजर्स जमकर इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-  सो क्यूट तो दूसरे ने लिखा क्या बात है लकी हैं आप. 

02ocgl5o

Aarav kumar

आपको बता दें की अक्षय कुमार का बेटा आरव सिंगापुर में पढ़ाई कर रहा है. उन्हें पढ़ाई के अलावा मार्शल आर्ट्स का भी शौक है. बता दें की वैसे तो आरव किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनके एक नहीं बल्कि हजारों फैन पेज हैं. फैंस उनके हर स्टाइल को पसंद करते हैं. सोर्स की माने को आरव का व्यवहार भी काफी फ्रैंक है वे अपनी माता ट्विंकल और पिता अक्षय कुमार के काफी क्लोज हैं. वे अपने पेरेंट्स के साथ फ्रेंडली रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com