विज्ञापन
Story ProgressBack

अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'

वाशु और जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट इन दिनों मुश्किलों से घिरा है. हाल ही में क्रू की सैलरी रोके जाने और 250 करोड़ के कर्ज की अफवाहों को लेकर वाशु और जैकी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली
नई दिल्ली:

वाशु और जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट इन दिनों मुश्किलों से घिरा है. हाल ही में क्रू की सैलरी रोके जाने और 250 करोड़ के कर्ज की अफवाहों को लेकर वाशु और जैकी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. खबरें यह भी आई कि वाशु-जैकी भगनानी अपने सात मंजिला ऑफिस को बेचने वाले हैं. हालांकि हालिया इंटरव्यू में वाशु भगनानी ने इन खबरों का खंडन किया और साथ ही स्वीकार किया कि बड़े मियां छोटे मियां की असफलता का प्रभाव उन पर पड़ा है. ऐसे में अब फिल्म का हिस्सा रह चुके अक्षय कुमार ने दरियादिली दिखाई है. अक्षय ने कहा है कि जब तक पूरे कास्ट और क्रू का पेमेंट नहीं हो जाता, तब तक उनकी फीस रोक दी जाए.

जैकी भगनानी ने एक बयान में कहा, "अक्षय सर ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए मुझसे मुलाकात की. इस स्थिति के बारे में जानने के बाद, अक्षय सर ने आगे आकर क्रू के प्रति अपना समर्थन दिखाने में संकोच नहीं किया. उन्होंने जोर देकर कहा कि जब तक हमारे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हर कलाकार और क्रू मेंबर को उनका पूरा और अंतिम भुगतान नहीं मिल जाता, तब तक उनके भुगतान को रोक दिया जाए. हम अक्षय सर की समझदारी और इस दौरान हमारे साथ खड़े रहने की उनकी इच्छा के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं. फिल्म व्यवसाय मजबूत रिश्तों पर टिका है और यही वह भावना है, जिसे हम पूजा एंटरटेनमेंट में बढ़ावा देने का प्रयास करते हैं".

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते कई क्रू मेंबर्स ने भगनानी पर बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया था. कई लोगों के साथ मिलकर किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट में क्रू मेंबर्स ने पूजा एंटरटेनमेंट, प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और उनके बच्चों, दीपशिखा देशमुख और अभिनेता जैकी भगनानी को टैग करते हुए अपनी पीड़ा को उन लोगों की 'सरासर हताशा', बताया जिन्होंने काम किया लेकिन उन्हें भुगतान नहीं किया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन नहीं बॉलीवुड का ये हैंडसम एक्टर था जया बच्चन का पहला प्यार, सरेआम कहा था, 'इतना हैंडसम आदमी...'
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
बुजुर्ग जोड़े ने इस अंदाज में गाया लता-मुकेश का गाना कर दिया हैरान, लगाए ऐसे सुर सोचना भी मुश्किल, लोग बोले- इस टैलेंट को मौका दो
Next Article
बुजुर्ग जोड़े ने इस अंदाज में गाया लता-मुकेश का गाना कर दिया हैरान, लगाए ऐसे सुर सोचना भी मुश्किल, लोग बोले- इस टैलेंट को मौका दो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;