अक्षय कुमार ने शेयर किया जैकलीन फर्नांडिस के जुगाड़ वाला वीडियो- बोले- उड़ते हेलीकॉप्टर से करें हेयर कर्ल 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez भी नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर किया जैकलीन फर्नांडिस के जुगाड़ वाला वीडियो- बोले- उड़ते हेलीकॉप्टर से करें हेयर कर्ल 

अक्षय कुमार ने शेयर किया जैकलीन फर्नांडिस के जुगाड़ वाला वीडियो

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने शेयर किया जैकलीन के जुगाड़ का वीडियो
  • साथ में नजर आएंगे दोनों स्टार
  • 'राम सेतु' की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं सितारे
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'राम सेतु' की स्टार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ स्पॉट हो रहे हैं. दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. दोनों ही स्टार का शेड्यूल काफी बिजी है. वहीं इस बिजी शेड्यूल से बीच में से समय निकाल कर जैकलीन फर्नांडिस अपने और अपनी मस्ती के लिए भी थोड़ा समय निकाल ही लेती हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिस का एक जुगाड़ वाला वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में जैकलीन अपने बालों को जुगाड़  से कर्ल कर रही हैं. 

अक्षय ने शेयर किया वीडियो 
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez भी नजर आ रही हैं. जो की जुगाड़ लगा कर अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही हैं. जैकलीन पहले तो अपने एक तरफ के बाल कर्ल करती हैं फिर वहीं दूसरी तरफ के बाल को कर्ल करने का ट्राई कर रही हैं. इस वीडियो पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे होती है जुगाड़
एक्टर ने चॉपर से वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'लेडीज़, ये रहा जैकलीन जुगाडू और सुंदर दिखने के लिए एक हैक! हेलीकॉप्टर में अपने बालों को हवा के बीच में कर्ल करने का तरीका देखें और सीखें. आपको बता दें कि अक्षय की हाल ही में फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज हुई थी और यह फिल्म चारों तरफ छा गई है, वहीं अब अक्षय अपनी फिल्म 'राम सेतु' और 'अतंरगी रे' को लेकर बिजी हैं.'