विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

14 एक्टर संग फिर सरदार बन लौटे अक्षय कुमार, रिलीज हुआ 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर

'मिशन रानीगंज' के हाल ही में जारी किए गए मोशन पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा की है, जो रियल लाइफ कहानी पर आधारित इस दिलस्चप रेस्क्यू थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
14 एक्टर संग फिर सरदार बन लौटे अक्षय कुमार, रिलीज हुआ 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर
फिल्म 'मिशन रानीगंज' का ग्रैंड और इंस्पायरिंग ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस रेस्क्यू थ्रिलर में बड़े पैमाने पर कलाकार हैं और यह सिल्वर स्क्रीन पर अब तक का सबसे उल्लेखनीय कोयला खदान बचाव अभियान होने का वादा करता है. ट्रेलर के प्रमुख आकर्षणों में से एक पानी के नीचे शानदार ढंग से फिल्माया गया सीक्वेंस है जिसमें अक्षय और फिल्म की इम्प्रेसिव कास्ट हमें रेस्क्यू मिशन की एक झलक दिखाते हैं. हर फ्रेम में अक्षय के किरदार जसवन्त सिंह गिल का समर्थन करने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों का शानदार समूह भी प्रदर्शित होता है, जो वास्तव में दिल को छू लेने वाला है. यह एक बेहद शानदार अनुभव है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगा.

निर्माता दीपशिखा देशमुख कहती हैं, "मैं 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर पेश करते हुए बहुत रोमांचित हूं. इस फिल्म में तकनीकी टीमों, कड़ी मेहनत और पूरी सावधानी के साथ प्लानिंग हुई है, और जिस तरह से यह बनी है उससे मैं इससे ज्यादा खुश नही हो सकती. यह एक इंस्पायरिंग कहानी है जिसे बड़े पैमाने पर स्क्रीन्स पर देखने, महसूस करने और सेलिब्रेट करने की जरूरत है. मैं दर्शकों को 'मिशन रानीगंज' द्वारा पेश की गई हिम्मत, मानवीय भावना और दृढ़ संकल्प की दिल छू लेने वाली यात्रा का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती."

निर्देशक टीनू सुरेश देसाई कहते हैं, "एक फिल्म मेकर के रूप में, मुझे 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर पेश करते हुए खुशी और बेहद गर्व महसूस हो रहा है. यह ह्यूमन इमोशन की अथक भावना और दृढ़ संकल्प के बारे में बात करता है. मैं इस रोमांचक और प्रेरणादायक कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के साथ साझा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं."

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी नजर आएंगे. 'मिशन रानीगंज' ह्यूमन इमोशन्स और इंजीनियरिंग दिमाग के लचीलेपन, दृढ़ संकल्प और वीरता का एक प्रतीक है. यह फिल्म रुस्तम के बाद टीनू सुरेश देसाई की अगली थ्रिलर भी है, जिसने उन्हें बड़े पैमाने पर क्रिटिकल और कमर्शियल अक्लेम दिलाया था.

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की सबसे फेवरेट फोटो, पति जहीर इकबाल को वीडियो में बताया 'अब तक का सबसे ग्रीन फ्लैग'
14 एक्टर संग फिर सरदार बन लौटे अक्षय कुमार, रिलीज हुआ 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर
सौतन का होने जा रहा है वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, भाभी के एक कदम से आया घर में भूचाल, दो बीवियों के बीच फंसे विक्रांत
Next Article
सौतन का होने जा रहा है वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, भाभी के एक कदम से आया घर में भूचाल, दो बीवियों के बीच फंसे विक्रांत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;