अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' के टीजर को मिले 24 घंटे में 40 मिलियन व्यूज, फैन्स ने कहा 'मास्टरपीस'

कई फिल्मों के टीजर/ ट्रेलर ही फिल्मों को सुपरहिट साबित कर देते है और पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म 'मिशन रानीगंज' जिसमे अक्षय कुमार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं, एक ऐसी ही फिल्म साबित हो रही है.

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' के टीजर को मिले 24 घंटे में 40 मिलियन व्यूज, फैन्स ने कहा 'मास्टरपीस'

'मिशन रानीगंज' के टीजर को मिले 24 घंटे में 40 मिलियन व्यूज

नई दिल्ली :

कई फिल्मों के टीजर/ ट्रेलर ही फिल्मों को सुपरहिट साबित कर देते है और पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म 'मिशन रानीगंज' जिसमे अक्षय कुमार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं, एक ऐसी ही फिल्म साबित हो रही है. फिल्म के टीजर रिलीज ने ही हर जगह फिल्म को चर्चा का विषय बना दिया है. टीजर के रिलीज होने के 24 घंटे में ही उसको 40 मिलियन व्यूज मिल गए है और इतना ही नहीं फिल्म यूट्यूब और ट्विटर पर भी #मिशन रानीगंज के नाम से ट्रेंड हो रही है.

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'OMG 2' ने साबित किया कि एक्टर अपनी हर फिल्म से अब ऑडियंस को एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एक संदेश भी देना चाह रहे हैं. हमारे देश में रियल लाइफ हीरो की कहानी ऑडियंस को हमेशा से ही पसंद आई है और अब अक्षय कुमार एक रियल लाइफ हीरो स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के रूप में नजर आने वाले हैं. टीजर में आपने देखा कि यह कहानी स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल की है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज के बाढ़ ग्रस्त कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी. इस मिशन को दुनिया के सबसे सफल बचाव अभियानों में से एक के रूप में दर्ज किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा एंटरटेनमेंट ने इससे पहले बेल बॉटम, कठपुतली और जवानी जानेमन जैसी फिल्में दी हैं. टीजर देखकर ही फैन्स एक्साइटेड हो गए हैं और इसे 'ब्लॉकबस्टर' और 'मास्टरपीस' बता रहे हैं. दमदार कहानी और बैकग्राउंड स्कोर भी फिल्म को शानदार बना रहा है. बता दें, फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म रुस्तम बनाई थी, जो ऑडियंस को बेहद पसंद आई थी. 'मिशन रानीगंज' को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अजय कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.