अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज से इंप्रेस हुआ सेंसर बोर्ड, कुछ यूं दिल खोल कर की तारीफ

टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बन रही मिशन रानीगंज उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर लेकर आएगी जिसने देश के साथ-साथ दुनिया को भी झकझोर कर रख दिया था.

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज से इंप्रेस हुआ सेंसर बोर्ड, कुछ यूं दिल खोल कर की तारीफ

मिशन रानीगंज के पोस्टर में अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म ऑडियंस के लिए रिलीज होने से पहले सेंसर बोर्ड को दिखाई गई. इस स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. पैनल ने 2 घंटे 18 मिनट की इस मच अवेटेड फिल्म को देखा और बताया जा रहा है कि सभी बोर्ड मेंबर्स फिल्म से काफी इंप्रेस्ड थे.

फिल्म देखने वाले सीबीएफसी बोर्ड के सदस्यों ने अक्षय कुमार की फिल्म की तारीफ की और उन्होंने इसे 'इंस्पायरिंग' फिल्म कहा है. सीबीएफसी का यह जवाब मेकर्स के लिए अच्छी खबर है. बता दें कि मिशन रानीगंज एक रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर आधारित है. उन्होंने समय के खिलाफ दौड़ लगाई और नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया था.

हाल ही में अक्षय कुमार ने एक फोन कॉल पर जसवंत सिंह गिल के साथ अपनी बातचीत को याद किया. अक्षय ने कहा, "कुछ साल पहले जब जसवंत जीवित थे, मुझे उनसे फोन पर बात करने का मौका मिला था. वह इतने विनम्र, सरल और जमीन से जुड़े हुए थे कि यह उनसे बात करना वाकई सम्मान की बात है. ऐसे गुमनाम नायकों की इंस्पायरिंग कहानियों में इतनी सच्चाई और बलिदान है कि मैं ऐसी फिल्में बनाना जारी रखना चाहूंगा और आज के युवाओं को ऐसे महान लोगों के बारे में बताना चाहूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बन रही मिशन रानीगंज उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर लेकर आएगी जिसने देश के साथ-साथ दुनिया को भी झकझोर कर रख दिया था और कैसे कई मुश्किलों के बीच जसवंत सिंह गिल ने रेस्क्यू ऑपरेशन को लीड किया. यह फिल्म 6 अक्टूबर को थियेटर्स में रिलीज होगी.