फैंस ने ‘अक्षय कुमार’ की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को बताया वरुण तेज की फिल्म ‘गद्धलाकोंडा गणेश’ की कॉपी

अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी दिनों से चर्चा में है. फैंस ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए कहा कि फिल्म में अक्षय वरुण तेज की तेलुगु एक्शन-कॉमेडी 'गद्धलाकोंडा गणेश' की कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस ने ‘अक्षय कुमार’ की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को बताया वरुण तेज की फिल्म ‘गद्धलाकोंडा गणेश’ की कॉपी

वरुण तेज की कॉपी है अक्षय कुमार का लुक

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी दिनों से चर्चा में है. फैंस ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए कहा कि फिल्म में अक्षय वरुण तेज की तेलुगु एक्शन-कॉमेडी 'गद्धलाकोंडा गणेश' की कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं. बच्चन पांडे की रिलीज होते ही फैंस ने इस बात को नोटिस किया. यह मनोरंजक फिल्म वरुण तेज स्टारर फिल्म का हिंदी रीमेक है और अब फैंस ने   उनके बीच कंपेयर करना शुरू किया. 

वरुण तेज के फैंस को उनका लुक, स्टाइल, स्वैग और उनकी अदाकारी अक्षय कुमार की तुलना में अधिक पसंद आई है. देशभर में फैंस ने अपने पोस्ट और कमेन्ट के जरिए इस बात का जिक्र किया है कि किस तरह वरुण के स्वैग को पूरा करने में असफल रहने वाले अक्षय कुमार की तुलना में वरुण तेज का मेकओवर और ट्रांसफॉर्मेशन बेहतर है. हालांकि भूमिकाएं दोनों ही अभिनेताओं की एक जैसी थी, लेकिन वरुण की अदाकारी बहुत ही नेचुरल और वास्तविक, आत्मविश्वास से भरपूर थी, वहीं अक्षय की एक्टिंग लोगों को नाटकीय लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म गद्धलाकोंडा गणेश के लिए वरुण ने कई रेव रिव्यू हासिल किए और फैंस को उनकी यह परफॉर्मेंस काफी पसंद भी आई. अपनी इस एक्शन कॉमेडी फिल्म के साथ वरुण ने फैंस के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ दी है.