साउथ से इंस्पायर होकर अक्षय कुमार बने राउडी राठौर तो हो गए सुपरहिट, साउथ का यह सुपरस्टार बना खिलाड़ी तो हो गया फ्लॉप

साउथ की फिल्म का अक्षय कुमार का हिंदी रीमेक तो सुपरहिट रहा. राउडी राठौर ने कमाल मचा दिया था. लेकिन जब साउथ के एक्टर ने अक्षय के खिलाड़ी शब्द को आजमाने की कोशिश की तो कामयाबी दूर जाकर छिंटक गई.

साउथ से इंस्पायर होकर अक्षय कुमार बने राउडी राठौर तो हो गए सुपरहिट, साउथ का यह सुपरस्टार बना खिलाड़ी तो हो गया फ्लॉप

अक्षय कुमार तो हुए हिट, लेकिन साउथ का स्टार रहा फ्लॉप

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म है राउडी राठौर
  • यह है साउथ की रीमेक
  • लेकिन साउथ के एक्टर नहीं बन सके खिलाड़ी
नई दिल्ली:

साउथ से इंस्पायर होकर कई फिल्में बनती हैं. रीमेक भी बनते हैं. ये सुपरहिट भी रहते हैं. बॉलीवुड के कई सितारों की तो इन फिल्मों ने तकदीर ही बदल दी है. जिस तरह से सलमान खान के करियर की दशा और दिशा वॉन्टेड ने बदल दी. उसी तरह अजय देवगन के करियर की अहम फिल्म रही है सिंघम. इसी तरह से अक्षय कुमार के करियर की अहम फिल्म रही है राउडी राठौर. अक्षय कुमार की यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'विक्रमारकुडु' की रीमेक है जिसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म का कमाल का जलवा था. जैसे ही अक्षय कुमार इसे हिंदी में लेकर यह उनके करियर की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक बन गई. 

लेकिन जानते हैं कि साउथ के सुपरस्टाकर रवि तेजा ने खिलाड़ी नाम से एक फिल्म की थी और यह बॉक्स ऑफिस बुरी तरग फ्लॉप रही थी. इस फिल्म को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया था. इसमें रवि तेजा के अलावा अरुँण सरजा, उन्नी मुकुंदन, निकितन धीर, मीनाक्षी चौधरी और डिम्पल हयाती लीड रोल में थे. लगभग 30 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर सकी थी. इस तरह यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. इस तरह बेशक अक्षय कुमार के लिए खिलाड़ी शब्द लकी हो सकता है लेकिन रवि तेजा के लिए यह शब्द क्लिक नहीं कर सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ सुपरस्टार रवि तेजा का पूरा नाम रवि शंकर राजू भूपतिराजू है. रवि का जन्म आंध्र प्रदेश के जग्गमपेटा में 26 जनवरी, 1968 को हुआ. रवि तेजा अभी तक लगभग 70 फिल्मों में काम कर चुके हैं. रवि ने कर्तव्यम (1990) फिल्म से डेब्यू किया. रवि कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी रहे. उनको पहचान नी कुसम (1999) फिल्म से मिली. रवि तेजा की हिट फिल्मों में विक्रमारकुडु, किक, शंभू शिव शभू और क्रैक के नाम आते हैं. किक और विक्रमारकुडु के बॉलीवुड में भी रीमेक बन चुके हैं.