अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को नेटफ्लिक्स ने इतने बड़े अमाउंट में खरीदा, इस दिन से प्रसारित होगी फिल्म

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही हैं.

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को नेटफ्लिक्स ने इतने बड़े अमाउंट में खरीदा, इस दिन से प्रसारित होगी फिल्म

'सूर्यवंशी' को नेटफ्लिक्स ने खरीदा

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही हैं. फिल्म को रिलीज हुए आज 7 दिन पूरे हो गए और फिल्म ने अब तक 120 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ-साथ दूसरे तरीकों से भी मेकर्स को फायदा पहुंचा रही है. खबर है कि इस फिल्म के मेकर्स ने अब ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिला है और इसके लिए उन्हें बहुत बड़ी राशि भी मिल रही है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ रुपये में खरीदा है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' आगामी 4 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जाएगी. जल्द ही मेकर्स ओटीटी रिलीज का ऐलान भी कर सकते हैं. सूर्यवंशी ओटीटी पर कोराना महामारी के बाद बिकने वाली सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म ने बाकी रिलीज होने वाली फिल्मों को एक नई दिशा दिखाई है कि दर्शक अभी भी अच्छी कहनी देखने के इंतजार में हैं. पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए 'सूर्यवंशी' की बॉक्स ऑफिस कमाई एक संजीवनी की तरह है.

'सूर्यवंशी' को लेकर पहले खबर आई थी कि ये 11 दिसंबर से ओटीटी पर दिखाई जा सकती है. बता दें कि फिल्म की कहानी अक्षय कुमार यानी डीसीपी वीर सूर्यवंशी की है. सूर्यवंशी अपनी धुन का पक्का है और वह आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इसी जंग के दौरान उसे एक बड़ी साजिश का पता चलता है और वह देश और मुंबई को बचाने के लिए निकल पड़ता है. उसके इस काम में साथ देते हैं सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह. इस तरह फिल्म में एक्शन, ड्रामा और उड़ती हुई गाड़ियों के साथ हेलीकॉप्टर पर भी एक्शन सीन नजर आते हैं. 

इस वीडियो को भी देखें: Yeh Mard Bechara की टीम से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com