अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' के सेट से अनदेखा Video आया सामने, करीना कपूर का यूं उड़ा मजाक

'गुड न्यूज (Good Newwz)' के सेट से अनदेखा वीडियो हुआ वायरल, वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का मजाक उड़ाते दिखे अक्षय कुमार (Akshay Kumar).

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' के सेट से अनदेखा Video आया सामने, करीना कपूर का यूं उड़ा मजाक

'गुड न्यूज (Good Newwz)' के सेट से अनदेखा वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'गुड न्यूज' के सेट से अनदेखा वीडियो हुआ वायरल
  • अक्षय कुमार ने उड़ाया करीना कपूर का मजाक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दिग्गज एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) में सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार हुई 'गुड न्यूज' इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. अपनी कॉमेडी फिल्म के साथ ये चारो बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने वाले हैं. लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही फिल्म के सेट से शूट किया गया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के सामने छेड़े ऐसे सुर कि सिंगर भी रह गई हैरान...देखें Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म के सेट पर फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में ही अक्षय कुमार, एक शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार अपने को-स्टार को परेशान करने के लिए रिटेक करवाते भी नजर आ रहे हैं.

सारा अली खान से फैन ने मांगा ऑटोग्राफ, तो एक्ट्रेस ने लगा लिया गले...देखें Video

'गुड न्यूज (Good Newwz)' के सेट का यह अनदेखा वीडियो सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ  (Diljit Dosanjh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'धन्य और आभारी, मेरे आसपास इतने फन्नी लोग हैं.' बता दें, अक्षय कुमार की यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...